Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda ने भांजे कृष्णा अभिषेक के जन्म के लिए मांगी थी दुआ, कंधे पर लेकर गए थे माता Vaishno Devi के मंदिर

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अभिनेता गोविंदा के भांजे हैं। अपने मामा की तरह कृष्णा लोगों का हंसाने का हुनर बखूबी जानते हैं। इन दोनों के आपसी संबंध को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि गोविंदा (Govinda) वो शख्स थे जिन्होंने कृष्णा के जन्म के लिए माता रानी से दुआ मांगी थी

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 03 Oct 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता गोविंदा (Govinda) का नाम इस वक्त गोलीकांड को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोविंदा अपने पैर पर गोली खा बैठे और अब वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं। जहां डॉक्टर्स के इलाज के बाद गोली को निकाल दिया गया है। जिससे एक्टर की हालत खतरे से बाहर है। 

इस बीच गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके संबंध को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है। मामा-भांजे के बारे में और अधिक जानकारी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में हम आपके लिए वो किस्सा लाए हैं, जब गोविंदा ने कृष्णा के जन्म के लिए दुआ मांगी थी। 

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का क्या है संबंध 

30 मई 1983 को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का जन्म हुआ था। उनकी मां का नाम पद्मा शर्मा और पिता का नाम आत्माप्रकाश शर्मा था। चूंकि पद्मा शर्मा अभिनेता गोविंदा की बहन थीं और इस नाते से कृष्णा अभिषेक उनके भांजे हुए। इन दोनों मामा-भांजे की जोड़ी फिल्मी दुनिया में काफी लोकप्रिय है। बता दें कि कृष्णा की बहन का नाम आरती सिंह हैं, जोकि खुद एक सेलिब्रेटी हैं।

ये भी पढ़ें- सबके सामने जब Govinda के नेचर को देख हैरान रह गए थे Salman Khan, भाईजान ने बड़े मंच पर खुद बताई थी सच्चाई

कृष्णा अभिषेक के लिए गोविंदा ने मांगी थी दुआ

एक बार गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ अभिनेता सुरेश ओबरॉय के शो पर पहुंचे थे। वहां उनसे कृष्णा को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे। जिस पर गोविंदा ने कहा था-

मुझे आज भी याद है कि मैंने इसके (कृष्णा अभिषेक) जन्म के लिए माता रानी से दुआ मांगी थी। मेरी बहन पद्मा जब प्रेग्नेंट थीं तो मैं उनको बोलता था कि लड़का होगा और उनका काफी ख्याल भी रखता था। जब इसका जन्म हुआ तो हमारी फैमिली में काफी खुशी आई। मुझे अपनी दुआ याद थी और माता रानी से किया हुआ वादा भी। जब ये दो साल का हो गया, तब मैं इसको लेकर अपने कंधे पर बैठाकर वैष्णो देवी के दरबार ले गया था और मइया रानी को धन्यवाद बोला।

मामा-भांजे के बीच खटपट के चर्चे

लंबे वक्त से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच खटपट की खबरें भी लगातार सामने आई हैं। माना जाता है कि इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके पीछे की वजह दोनों की पत्नियां हैं। दरअसल कुछ समय पर कृष्णा की वाइफ कश्मीरा ने एक ऐसा ट्वीट किया था, जो गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को नागवार हुआ। सुनीता के अनुसार उस ट्वीट में गोविंदा को टारगेट किया गया था।

तब से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच मतभेद की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि, भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल होकर गोविंदा ने गिले-शिकवे भुलाने की पहल की। बता दें कि गोविंदा के गोलीकांड के बाद कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर उनका हेल्थ अपडेट दिया और अपने मामा के जल्द ठीक होने की कामना भी की।

ये भी पढ़ें- Govinda Shot: 'राजा जी' से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं रवीना टंडन, गोलीकांड के बाद गोविंदा का पूछा हाल