Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई पहुंचते ही फटाफट Govinda से मिलने अस्पताल पहुंचीं पत्नी सुनीता, चेहरे पर दिखी चिंता

1 अक्टूबर को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को पैर में गोली लगने की खबर सामने आई। इसके बाद से उनके परिवार और शुभचिंतकों उनकी सेहत का हाल चाल लेने अस्पताल पहुंचने लगे। फैंस ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई हैं। इस घटना के बाद अब उनकी पत्नी का बयान सामने आया है जब उन्होंने बताया कि एक्टर अब बिल्कुल ठीक हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 02 Oct 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा की पत्नी ने बताया कैसी है उनकी तबियत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मंगलवार सुबह गोविंदा के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई जब फैंस को पता चला कि एक्टर के गोली लग गई है। घटना सुबह करीब 5 बजे की है। उन्हें अपने ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी थी,जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। फिलहाल एक्टर की हालत स्थिर है और वो खतरे से बाहर हैं।

पत्नी सुनीता ने बताया गोविंदा का हाल

एक्टर को जिस वक्त गोली लगी उस समय सुनीता कथित तौर पर कोलकाता में थी और एक्टर भी सुबह-सुबह वहीं के लिए निकलने वाले थे जब ये हादसा हुआ। हॉस्पिटल में उनकी बेटी टीना उनके साथ है। इसके अलावा भांजे कृष्णा अभिषेक की बीवी कश्मीरा, शत्रुघन सिन्हा और अन्य करीबी भी उनका हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहीं अब एक्टर की पत्नी भी उनके पास पहुंच चुकी हैं। हॉस्पिटल के बाहर फैंस ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। सुनीता ने बाहर आकर बड़ी ही तसल्ली से उनका हेल्थ अपडेट दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें: Govinda Shot: 'अंखियों से गोली मारने वाले को कैसे लगी पैर में गोली...', जिसे गूगल पर खोज रहे लोग

मीडिया से बात करते हुए सुनीता ने कहा,"सर की तबियत ठीक है। आज उनको नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर देंगे। कल से बहुत बेहतर हैं। कल या परसों डिस्चार्ज भी कर देंगे उनको।"

हर जगह की जा रही गोविंदा के लिए प्रार्थना

इसी के साथ सुनीता ने फैंस को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने बताया कि मंदिर, दरगाह हर जगह उनके जल्दी ठीक होने के लिए पूजा प्रार्थना किया जा रहा है। वो जल्द ही अपने अपने पैरों पर खड़े होंगे। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं फैंस को बोलना चाहूंगी कि वो पैनिक ना करें कुछ दिनों में वो पहले की तरह डांस करने लग जाएंगे।

पुलिस ने दर्ज किया गोविंदा का बयान

वहीं जुहू पुलिस ने गोविंदा से एक्सीडेंटल गोली लगने के मामले में पूछताछ कर ली है। अभिनेता ने पुलिस को बताया कि जब वह रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे तो वह अनलॉक हो गया था और रिवॉल्वर से गोली चल गई। गोविंदा ने बताया कि रिवॉल्वर 20 साल पुरानी थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि प्रथम दृष्टया में उनका मानना ​​है कि इसमें कोई गड़बड़ी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Govinda Health Update: घुटने के दो इंच नीचे धंसी गोली, कृष्णा अभिषेक ने बताया क्यों नहीं आए मामा गोविंदा से मिलने