Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda Shot: 'राजा जी' से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं रवीना टंडन, गोलीकांड के बाद गोविंदा का पूछा हाल

मंगलवार को अभिनेता गोविंदा (Govinda) एक बड़े हादसे का शिकार हो गए। गलती से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर की गोली एक्टर के पैर में जा लगी और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद सिनेमा जगत के तमाम सितारे गोविंदा का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। अब एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अपने को-स्टार से मिलने पहुंची हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 02 Oct 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा से मिलने पहुंची रवीना टंडन (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रवीना टंडन (Raveena Tandon) की जोड़ी अभिनेता गोविंदा (Govinda) के साथ खूब जमी है। इन दोनों ने मिलकर कई शानदार मूवीज के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंज किया है। अब जब गोविंदा एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं और पैर में गोली लगने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं, तो रवीना भला उनका हाल पूछने कैसे न जाती हैं। 

बुधवार को रवीना टंडन दूल्हे राजा फिल्म को-स्टार गोविंदा (Govinda Shot) मिलने के लिए मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंची हैं। इस मौके के उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो सामने आए हैं। 

रवीना ने पूछा गोविंदा का हाल

90 के दशक में गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी काफी पॉपुलर रही है। खासतौर पर इन दोनों के आइकॉनिक सॉन्ग चलो इश्क लड़ाएं और अंखियों से गोली मारे को भला कौन भूल सकता है। गोविंदा के बुरे वक्त में रवीना सामने आई हैं और उन्होंने 2 अक्टूबर को अस्पताल में चिची से मुलाकात की है।

ये भी पढ़ें- मुंबई पहुंचते ही फटाफट Govinda से मिलने अस्पताल पहुंचीं पत्नी सुनीता, चेहरे पर दिखी चिंता

इस मौके के लेटेस्ट वीडियो को मशहूर सेलेब्स फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें फॉर्मल आउटफिट में सनग्लासेज लगाए रवीना मुंबई के जूहु स्थित क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में एंट्री लेती हुईं दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अपने दोस्त और फेवरेट को-स्टार का इस तरह से मुसीबत में आने का दर्द रवीना टंडन के चेहरे पर साफ-साफ झलक रहा है। गोविंदा का हेल्थ अपडेट्स देते हुए बता दें कि अभिनेता की हालत अब खतरें से बाहर है और 4 अक्टूबर को उनको हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 

इन मूवीज में साथ दिखे हैं गोविंदा और रवीना 

गोविंदा ने यूं तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ मिलकर काम किया है। लेकिन रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी काफी सफल रही है। इन दोनों स्टार्स ने मिलकर एक साथ राजा जी, दूल्हे राजा, अनाड़ी नंबर 1, वाह तेरा क्या कहना और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कुल 9 मूवीज में स्क्रीन शेयर की है। 

ये भी पढ़ें- कभी नंबर 1 हीरो थे Govinda, इस एक अफवाह ने बर्बाद किया करियर, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने कर दिया था साइडलाइन