Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda की बढ़ी मुसीबत! एक्टर के बयान से संतुष्ट नहीं मुंबई पुलिस, भेजा जा सकता है समन

Govinda Firing Case अभिनेता गोविंदा (Govinda) मंगलवार से गोलीकांड को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर पल इस मामले में एक न एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है। अब खबर आ रही है कि गोलीकांड में गोविंदा के (Govinda Shot) बयान से मुंबई पुलिस सहमत नहीं हैं और वह मामले की पूरी छानबीन करेगी। इतना ही नहीं एक्टर के समन भी भेजा सकता है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 02 Oct 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
हिंदी सिनेमा के अभिनेता गोविंदा (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दूल्हे राजा और आंखें जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाले एक्टर गोविंदा (Govinda) मंगलवार को एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। जिसमें गलती से उनके पैर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लग गई। फिलहाल गोविंदा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनको डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस भी अलर्ट मोड पर है और वह पूरे घटनाक्रम की छानबीन में लगी हुई है। 

अब खबर आ रही है कि इस केस में गोविंदा (Govinda Firing Case) की मुसीबत बढ़ सकती है, क्योंकि मुंबई पुलिस गोविंदा के बयान से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है और वह पूरे मामले को बारीकी से जांचने के लिए तैयार है। 

गोविंदा की बढ़ सकती हैं मुसीबतें

1 अक्टूबर तड़के सुबह ये खबर सामने आई थी कि गलती से रिवॉल्वर की गोली चलने से गोविंदा घायल (Govinda Shots) हो गए हैं और बुलेट उनके पैर में जा लगी है। जिसके बाद मुंबई के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में गोविंदा का इलाज किया गया और गोली को निकाला गया। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में गोविंदा की तरफ से मुंबई पुलिस को जो बयान दर्ज कराया गया है, उससे प्रशासन संतुष्ट नहीं हैं और वे केस की पूरी जांच पड़ताल करना चाहते हैं। 

रिपोर्ट के आधार पर मुंबई पुलिस के ऑफिसर दया नायक ने हॉस्पिटल में जाकर एक्टर से मामले की पूछताछ की, लेकिन शायद वो काफी नहीं लग रही है। चर्चा ये भी कि इस मामले में पुलिस गोविंदा के ठीक होने के बाद उन्हें समन भेज कर दोबारा से पूछताछ की जा सकती है।

इस तरह फिलहाल तो ऐसा लग रहा है कि गोलीकांड में गोविंदा की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। हालांकि, अभी ये तय नहीं किया जा सकता है कि ये एक हादसा था या फिर साजिश। 

गोविंदा कब होंगे डिस्चार्ज

फिलहाल गोविंदा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनके हेल्थ अपडेट के आधार पर एक्टर खतरे से बाहर हैं और 4 अक्टूबर यानी परसो उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है।