Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिट गई दूरियां, Govinda को दर्द में देखकर फौरन हॉस्पिटल पहुंचे David Dhawan, इस स्टार ने भी लिया हालचाल

90 के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार की सुबह अभिनेता के पैर पर गोली लग गई जिसके बाद उन्हें तुरंत उनके घर के पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल अभिनेता को ICU में रखा गया है। अस्पताल में गोविंदा से मिलने के लिए बॉलीवुड के स्टार्स भी पहुंच रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा से अस्पताल में मिलने पहुंचें डेविड धवन/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गोविंदा के साथ मंगलवार की सुबह एक हादसा हो गया, जिससे उनके प्रशंसक काफी चिंतित हो उठे। सुबह 5 बजे के करीब जब अभिनेता कपड़े निकाल रहे थे, उस दौरान उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर गई।

गोविंदा जैसे ही उसे उठाने लगे, गलती से उनके हाथ से वह दब गई और गोली उनके पैर में लग गई, जिसके बाद अभिनेता को तुरंत ही मुंबई के जुहू में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गोविंदा ने हॉस्पिटल से ही अपने फैंस के लिए ऑडियो मैसेज शेयर करके उनको अपना हालचाल बताया। अब हाल ही में अपने करीबी दोस्त की ये हालत देखकर निर्देशक डेविड धवन तुरंत उनसे मिलने पहुंचे। उनके अलावा कई और एक्टर्स भी गोविंदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे।

डेविड धवन गोविंदा से मिलने पहुंचे अस्पताल

डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी ने एक साथ हिंदी सिनेमा को हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, आंटी नंबर 1, बड़े मियां छोटे मियां और राजा बाबू सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें थी। हालांकि, अब अपने बीच के सभी गिले-शिकवे मिटाकर गोविंदा से मिलने डेविड धवन सीधा अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Govinda shot: 'अंखियों से गोली मारने वाले को कैसे लगी पैर में गोली...', जिसे गूगल पर खोज रहे लोग

उन्होंने मीडिया से तो बातचीत नहीं की, लेकिन उनके चेहरे पर एक्टर की हेल्थ को लेकर चिंता साफ-साफ नजर आ रही थी।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

आपको बता दें कि दोनों के बीच विवाद साल 2009 में शुरू हुआ था, जब गोविंदा ने कहा था कि फिल्म चश्मेबद्दुर बनाने का डेविड धवन को आइडिया उन्होंने दिया था, लेकिन उनकी जगह फिल्म में ऋषि कपूर को कास्ट कर लिया गया। साल 2015 में गोविंदा ने ये भी कहा था कि वह डेविड धवन के साथ कभी काम नहीं करेंगे, क्योंकि वह बुरे समय पर उनके साथ नहीं खड़े थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने गोविंदा से मिलने के बाद दिया उनका हालचाल

डेविड धवन के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अस्पताल जाकर चीची का हालचाल लिया। उनसे मुलाकात करने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया, "वह बहुत अच्छे हैं, अच्छी सेहत है और अच्छे से बातचीत कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dainik Jagran (@dainikjagrannews)

एक दो दिन में सकुशल घर चले जाएंगे वह। वो एक एक्सीडेंट हुआ था। उसका कोई वक्त नहीं होता, बस ये अच्छी बात है कि वह सही समय पर पहुंच गए हैं और उनका सही तरीके से इलाज हो गया है"। आपको बता दें कि इस वक्त गोविंदा के साथ उनका परिवार मौजूद हैं। हॉस्पिटल में उनकी बेटी टीना आहूजा को भी स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें: Govinda को कब और कैसे लगी पैर में गोली? भाई कीर्ति कुमार ने दी हादसे की पूरी जानकारी