Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda की लाइसेंसी रिवॉल्वर हुई सीज, गोलीकांड के बाद मुंबई पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Govinda Shot मंगलवार सुबह गोविंदा (Govinda) के गलती से पैर में गोली लगनी की खबर ने सनसनी फैला दी। आनन-फानन में घायल गोविंदा को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। खबरों के अनुसार उधर मुंबई पुलिस ने इस मामले का संझान लेते हुए अभिनेता की लाइसेंसी रिवॉल्वर (Govinda Revolver) को सीज कर दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 01 Oct 2024 09:47 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा को लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी गोली (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मनोरंजन जगत के लिए आज दिन भर गोविंदा (Govinda) का नाम चर्चा का विषय बना रहा। जिसकी वजह उनके पैर में रिवॉल्वर की गोली लगना रही। घर में मौजूद तड़के सुबह एक्टर गोविंदा (Govinda Shot) के साथ बड़ा हादसा हुआ और उनके पैर में गोली लग गई। जिसकी वजह से अभिनेता घायल हो गए और उन्हें फौरन मुंबई के जूहु स्थित किर्टिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। जहां डॉक्टर्स के उपचार के बाद गोली को निकाल लिया गया और गोविंदा फिलहाल खतरें से बाहर हैं। 

दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और उसके आधार पर एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर को सीज कर दिया गया है। 

पुलिस ने सीज की गोविंदा की रिवॉल्वर 

मंगलवार को गोविंदा के पैर में गोली लगने की घटना ने सबको हिला के रख दिया। उनके परिवार के सदस्य और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कई फिल्मी सितारे भी गोविंदा का हाल-चाल पूछने अस्पताल पहुंचे हैं। एनडीटीवी की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस ने इस गोलीकांड पर संज्ञान लेते हुए एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर को सीज कर दिया है और उसे जांच के लिए आगे भेज दिया है। ताकि ये पता किया जाए जो 9mm की गोली गोविंदा को लगी है, वो उसी रिवॉल्वर से चली है या नहीं।

ये भी पढ़ें- मिट गई दूरियां, Govinda को दर्द में देखकर फौरन हॉस्पिटल पहुंचे David Dhawan, इस स्टार ने भी लिया हालचाल

इसके अलावा सर्जरी के बाद गोविंदा की हालत फिलहाल ठीक है, लेकिन वह 3-4 दिन तक हॉस्पिटल में एडमिट रहेंगे। डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें कम से कम एक महीने तक आराम करने की सलाह दी गई है। इस घटना के बाद गोविंदा का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस की दुआओं और ईश्वर को धन्यवाद कहा है। 

हल्की सी चूक से हुई घटना

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने इस घटना के बाद जारी बयान में बताया है- मंगलवार सुबह गोविंदा को कोलकाता में एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था। वह अपनी अलमारी में से कुछ कपड़े निकाल रहे थे कि तभी उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर गई और लोड होने के कारण उससे फायर हो गया, जिसके चलते हल्की सी चूक से गोली एक्टर के पैर में जा लगी। 

ये भी पढ़ें- Govinda Shot: 'अंखियों से गोली मारने वाले को कैसे लगी पैर में गोली...', जिसे गूगल पर खोज रहे लोग