Move to Jagran APP

अपने ही पैर में गोली मारने पर Govinda का उड़ा मजाक, भड़कीं Twinkle Khanna ने लगाई यूजर्स की क्लास

Twinkle Khanna भले ही अभिनय की दुनिया से दूर हो गई हैं लेकिन वह अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गोविंदा (Govinda) का मजाक उड़ाने वाले लोगों पर गुस्सा निकाला है। कुछ दिन पहले गलती से गोविंदा ने अपने पैर में गोली मार ली थी जिस पर कई मजाकिया मीम्स भी बने थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 13 Oct 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
ट्विंकल खन्ना ने गोविंदा की साइड लेकर लगाई यूजर्स की क्लास। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुछ दिन पहले गोविंदा (Govinda) ने अचानक अपने पैर में गोली मार ली थी। वह अपनी पिस्तौल को साफ कर रहे थे कि तभी गलती से गोली चल गई और उनके पैर में चोट आ गई थी। तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब वह बिल्कुल ठीक हैं।

गोविंदा को गोली लगने के बाद जहां फैंस उनके लिए परेशान हो रहे थे, वहीं कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे थे और सोशल मीडिया पर दुल्हे राजा मूवी का गाना अखियों से गोली मारे वायरल होने लगा। इस पर ट्विंकल खन्ना ने रिएक्शन दिया है।

यूजर्स पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अपने लेटेस्ट कॉलम में गोविंदा का मजाक उड़ाने वालों पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को तीन कैटेगरी में डिवाइड किया है, जिनमें से एक कैटेगरी को उन लोगों में शामिल किया है जो दूसरों के दुख में अपनी खुशी ढूंढते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में एक्ट्रेस ने कहा- 

आधुनिक सिद्धांतकार चुटकुलों को तीन मुख्य कैटेगरी में विभाजित करते हैं। एक श्रेष्ठता सिद्धांत है, जहां दूसरे के दुर्भाग्य पर हंसी आती है। शायद यही कारण है कि जब मेरे पसंदीदा कॉमेडियन गोविंदा ने गलती से अपने पैर में गोली मार ली थी, तो लोगों ने 'अखियों से गोली मारे' वाले मीम्स का आनंद लिया।

यह भी पढ़ें- Govinda के हाथों कैसे चल गई गोली? अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सुनाया दिल दहलाने वाला किस्सा

गोविंदा और ट्विंकल खन्ना की फिल्में

ट्विंकल ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में गोविंदा के साथ दो फिल्मों में काम किया है। उनकी पहली फिल्म भूत बंगला थी, जो साल 1997 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण यह नहीं बन पाई। पहली बार उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म जोरू का गुलाम में देखा गया था जिसमें दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। इसके बाद वे जोड़ी नंबर 1 में नजर आए। उनकी फिल्मों को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

Twinkle Khanna and Govinda Poster from Joru Ka Ghulam- IMDb

क्या करती हैं ट्विंकल खन्ना?

सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्न ने बतौर एक्ट्रेस सिर्फ 6 साल ही फिल्मों में काम किया। अक्षय कुमार से शादी के बाद वह हमेशा-हमेशा के लिए बड़े पर्दे से गायब हो गईं। हालांकि, पर्दे के पीछे वह बतौर प्रोड्यूसर काम करती रहीं। उन्होंने कई मूवीज की कहानी भी लिखी है। लेखन के अलावा ट्विंकल खन्ना अपने कॉलम के लिए भी चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Govinda, हाथ जोड़कर कहा- 'आपकी कृपा से सेफ हूं'