Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो नहीं तीन बच्चों के पिता होते Govinda ! प्रीमैच्योर बेबी की डेथ के बाद डर गई थीं पत्नी सुनीता

90 दशक में गोविंदा (Govinda) की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी हुआ करती थी। एक्टर की पर्सनल लाइफ कैसी थी और उनकी फीमले फॉलोविंग देखकर उनकी पत्नी को दिक्कत होती था या नहीं इन सबके बारे में सुनीता ने एक इंटरव्यू में बताया है। इसके अलावा उन्होंने एक और राज से पर्दा उठाया कि बेटे यश से पहले उन्हें एक बेटी हुई थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 16 Sep 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
गोविंदा, अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स कैसे रहते हैं, उनकी लाइफ में क्या कुछ चल रहा होता है। ये छोटी मोटी अपडेट्स उनके फैंस जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। वैसे तो आपने गोविंदा को कई बार बोलते सुना होगा लेकिन अब हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ और गोविंदा से जुड़ी कई बातें बोली हैं।

सुनीता ने बेटे को दिया खूब प्यार

सुनीता ने बताया कि उनका अपने बच्चों के साथ बहुत ही अच्छा रिलेशन है और मैं घर में सबको हंसाते रहती हूं। टाइम आउट विद अंकित पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में सुनीता ने कहा कि वो टीना और यश दोनों के लिए एक डिवोटेड मदर हैं। लेकिन हां यश को थोड़ा ज्यादा प्यार मिला है। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया कि यश को बहुत अधिक नाजों से पालने के पीछे का कारण क्या था।

यह भी पढ़ें: आदमी है गाय थोड़ी...घूम फिरकर घर ही आता है, Govinda की फीमेल फॉलोइंग पर पत्नी सुनीता ने क्यों कहा ऐसा?

नहीं रहा था तीसरा बच्चा

सुनीता ने आगे कहा,'यश के जन्म से पहले उन्हें एक बेटी हुई थी जोकि प्रीमैच्योर थी। उसके फेफड़े अच्छे से डेवलेप नहीं हुए थे जिसकी वजह से वो जब तीन महीने की थी तब उसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस वजह से जब यश हुआ तो हमने उसे फूलों की तरह पाला। टीना और यश में 8 साल का फर्क है। मैं यश की हर ख्वाहिश पूरी करती हूं लेकिन इसी के साथ मैं एक स्ट्रिक्ट मां भी हूं। मैं अपने दोनों बच्चों के साथ बच्ची बन जाती हूं।'

बता दें कि सुनीता और गोविंदा के रिश्ते को 40 साल हो गए हैं। शादी के कुछ समय पहले तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। सुनीता कॉलेज में थीं जब वो गोविंदा से पहली बार मिली थीं। गोविंदा की मां उनकी शादी जल्दी कराना चाहती थीं। इस वजह से इनकी शादी भी जल्दी हो गई। सुनीता तब 18 साल की थीं जब उनकी शादी गोविंदा से हुई थी। 19 साल की उम्र में वो एक बेटी की मां बन गईं।

यह भी पढ़ें: 'मैं टॉयलेट साफ करूंगी?' Bigg Boss के ऑफर को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने मारी लात, सलमान खान को लेकर कही ये बात