Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda के घर में नौकरानी बनकर रह रही थी मिनिस्टर की बेटी, पत्नी सुनीता ने बताया चौंकाने वाला किस्सा

90 दशक के नंबर वन हीरो गोविंदा (Govinda) की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी हुआ करती थी खासकर उनकी लेडी फैंस की। हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक क्रेजी फैन मोमेंट शेयर किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक मिनिस्टर की बेटी 20 दिन तक गोविंदा के घर में नौकरानी की तरह रही। वो किस्सा जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 15 Sep 2024 08:46 AM (IST)
Hero Image
गोविंदा के घर में नौकरानी बनकर रही मिनिस्टर की बेटी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किसी स्टार के घर के पूल में नहाना हो या फिर किसी ने अपनी फेवरेट हीरोइन की फिल्म 40 बार देखी हो, आपने सेलिब्रिटीज के मुंह से कई बार क्रेजी फैन एक्सपीरियंस के बारे में सुना होगा लेकिन क्या आपको एक ऐसी फैन के बारे में पता है, जो अपने हीरो के लिए नौकरानी तक बन गई है?

हम बात कर रहे हैं गोविंदा की एक फैन की जो उनके घर में एक नौकरानी की तरह 20 दिन तक रही। यह हम नहीं, बल्कि अभिनेता की पत्नी सुनीता ने खुद एक इंटरव्यू में किस्सा बताया है।

मंत्री की बेटी गोविंदा के घर में बनी नौकरानी

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि गोविंदा 90 दशक के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी फीमेल फैन-फॉलोइंग भी कम नहीं थी। मगर एक फीमेल फैन गोविंदा के लिए उनके घर में रहकर 20 दिन तक नौकरानी बनकर रही। सुनीता ने टाइमआउट विद अंकित पॉडकास्ट में कहा, "एक फैन थी जिसने खुद को हाउसहेल्पर बताया था। मुझे लगा कि वह हाउसहेल्पर जैसी नहीं दिखती और बर्तन भी नहीं धो सकती। मैंने अपनी सास को इस बारे में बताया और उसके बारे में और जानने के लिए बेताब हो रही थी। आखिरकार, हमें पता चला कि वह किसी मंत्री की बेटी और गोविंदा की फैन है।"

यह भी पढ़ें- अनबन की खबरों के बीच कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया Govinda के साथ वीडियो, लिखा- ये नहीं होते तो मैं यहां खड़ा ना होता

GOvinda with wife

गोविंदा को देख बेहोश हो जाती थीं लड़कियां

सुनीता आहूजा ने आगे बताया, "यह लड़की गोविंदा के लिए जागती रहती थी। फिर मुझे उसके बारे में पता चला। वह आखिरकार रो पड़ी और कबूल किया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थी। फिर उसके पिता आए और अपने साथ राजनेताओं से भरी चार कारें लाए। मुझे लगता है कि उसने हमारे साथ लगभग 20 दिनों तक काम किया। इस तरह की फैन फॉलोइंग थी उनकी। इस तरह के उनके फैंस थे। मैं तब बहुत छोटी थी और कई बार हम इंटरनेशनल टूर पर जाते थे, जहां मैंने देखा कि फीमेल फैंस उन्हें देखकर बेहोश हो जाती थीं।"

यह भी पढ़ें- 15 साल की सुनीता ने Govinda को कहा था 'आई लव यू', पहली बार गाड़ी में शुरू हुआ रोमांस, ऐसे परवान चढ़ा इश्क