Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Grammy Awards 2024: 'ग्रैमी की बारिश...', एआर रहमान ने विनर्स को दी बधाई, शेयर की खास सेल्फी

Grammy Awards 2024 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में इस बार भारतीय संगीतकारों का बोलबोला देखने को मिला। ऐसे में अमित शाह से लेकर एआर रहमान तक कई हस्तियों ने ग्रैमी अवॉर्ड विजेताओं को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए पोस्ट किया। इस अवॉर्ड इवेंट में भारतीय गायक शंकर महादेवन और मशहूर तबला वादक जाकिर हुसैन को ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 03:45 PM (IST)
Hero Image
एआर रहमान ने दी बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Grammy Awards 2024: 66वें ग्रैमी अवॉर्ड्स के विनर्स की घोषणा हो गई है। ग्रैमी अवॉर्ड्स संगीत की दुनिया में सबसे बड़ा पुरस्कार माना जाता है। इस बार इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन लॉस एंजिल्स के क्रिप्टो कॉम एरिना में किया गया। जहां जाकिर हुसैन से लेकर शंकर महादेवन तक कई भारतीय संगीतकारों का बोलबाला देखने को मिला।

अब राजनीति, सेलिब्रिटी और फैंस ग्रैमी अवॉर्ड्स विनर्स को बधाई दे रहे हैं। अमित शाह से एआर रहमान तक कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2024: भारतीय संगीतकार घर लाये 8 ग्रैमी, पीएम मोदी ने दीं शुभकामनाएं, बोले- 'देश को गर्व है'

अमित शाह ने दी बधाई

अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर बधाई देते हुए लिखा, 'भारत की संगीत की गौरवशाली परंपरा के लिए एक महत्वपूर्ण पल। अमित शाह ने सभी को टैग करते हुए उन्हें ग्रैमी पुरस्कार जीतने पर बधाई दी। इसके आगे उन्होंने लिखा, 'आप सभी ने अपनी प्रतिभा से हमारे देश और हमारी सांस्कृतिक विरासत को गौरवान्वित करते हुए दुनिया को जीत लिया है। आपके संगीत को और अधिक शक्ति'।

एआर रहमान ने शेयर की सेल्फी

सिंगर एआर रहमान ने अपने सोशल मीडिया पर शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन और अन्य लोगों के साथ एक सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भारत के लिए ग्रैमी की बारिश हो रही है। ग्रैमी विजेताओं को बधाई। उस्ताद जाकिर हुसैन (3 ग्रैमीज), शंकर महादेवन (पहला ग्रैमी) और सेल्वा गणेश (पहली ग्रैमी)'।

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2024: सुकून से भरी है पश्तो की एक-एक धुन, जानिए ग्रैमी अवॉर्ड विनर जाकिर हुसैन के गाने का मतलब