Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दादा डेविड धवन ने बहू Natasha Dalal और पोती का दिया हेल्थ अपडेट, कहा- 'सब फर्स्ट क्लास है'

वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के तीन साल बाद पेरेंट्स बने। धवन परिवार में तीसरी बेटी ने जन्म लिया है। इससे पहले रोहित धवन दो बेटियों के पापा बन चुके हैं। नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 3 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। देर रात पापा वरुण धवन (Varun Dhawan) और दादा डेविड धवन को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 06 Jun 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
Natasha Dalal and Varun Dhawan (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। 3 जून को नताशा ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था। मंगलवार को एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की।

इस कपल को पिछले तीन दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं। वहीं अब नताशा और उनकी लाडली का हेल्थ अपडेट भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan: बेटी के जन्म के बाद सातवें आसमान पर वरुण धवन, हॉस्पिटल के बाहर हाथ जोड़कर पैप्स से की मुलाकात

दादा डेविड धवन ने दिया अपडेट

नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 3 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। वहीं बुधवार देर रात पापा वरुण धवन (Varun Dhawan) और दादा डेविड धवन को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान जब पैपराजी ने उनसे बहू नताशा और बेबी की हेल्थ के बारे में पूछा तो इसका जवाब देते हुए डेविड ने कहा, ''फर्स्ट क्लास.''। ये सुन वहां मौजूदा पैपराजी काफी खुश नजर आए।

पैपराजी को बांटी मिठाई

पापा बनने की खुशी में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मंगलवार रात पैपराजी को मिठाई बांटी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। इस दौरान वरुण धवन के चेहरे पर पिता बनने की खुशी साफ नजर आई। एक्टर ने मुस्कुराते हुए और हाथ जोड़कर सभी पैपराजी से मुलाकात की। 

फरवरी में की की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

बता दें, 18 फरवरी 2024 को वरुण धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की थी कि वह और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan के पापा बनने पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में दी बधाई, बोलीं- 'एक और लड़की दुनिया पर राज करेगी'