Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar के घर खुद अपनी शादी का न्योता देने पहुंचे अनंत अंबानी, बेहद खूबसूरत है दूल्हे राजा का वेडिंग कार्ड

अनंत अंबानी अगले महीने की 12 तारीख को मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। इस शादी में की चर्चा बीते एक साल से हो रही है। अब वक्त आ गया है जब ये कपल हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने वाला है। इस शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित किया जाएगा जिसमें से एक अक्षय कुमार भी हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 27 Jun 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
Anant Ambani Akshay Kumar house (Photo Credit Varinder Chawla)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक बार फिर अंबानी परिवार में शहनाई बजने वाली हैं। इस बार इस परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी दूल्हा बनने जा रहे हैं। गुजरात के जामनगर और इटली में क्रूज प्री-वेडिंग जश्न के बाद अब अंबानी परिवार शादी के लिए तैयारियों में जुट गया है।

परिवार वालों ने शादी का न्योता देना शुरू कर दिया है। बीते दिनों जहां नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बेटे की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था। तो वहीं, देर रात खुद अनंत अंबानी अपना शादी का इनविटेशन देने अभिनेता अक्षय कुमार के घर पहुंचे, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अक्षय कुमार के घर पहुंचा शादी का कार्ड 

अंबानी परिवार की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल न हो ऐसा हो नहीं सकता। अंनत के दोनों प्री-वेडिंग में पूरी फिल्म सीटी शामिल हुई थी। वहीं अब शादी में भी ऐसा ही होने जा रहा है। बुधवार को अंनत अपने खास दोस्तों और मेहमानों को न्योता देने के लिए निकल पड़े। वह देर शाम अभिनेता अक्षय कुमार के घर पहुंचे और उन्हें चांदी-सोने से बना वेडिंग कार्ड दिया। 

यह भी पढ़ें- सोने और चांदी से बना है Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी का कार्ड, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सोशल मीडिया पर अनंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गाड़ी में  बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके आस-पास कई सारे बॉडी गार्ड्स भी दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं। 

अक्षय से पहले अजय देवगन को दिया था कार्ड ?

बीते दिनों अनंत अभिनेता अजय देवगन के घर पहुंचे थे। अनंत का अजय देवगन के घर शिवशक्ति से बाहर आते हुए एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में अनंत हमेशा की तरह टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए थे।

बेहद आलीशान है वेडिंग कार्ड 

लाल रंग की अलमारी के आकार में बना ये कार्ड, जिसके अंदर से एक चांदी का मंदिर है और इसमें चारों तरफ भगवान की मूर्ती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कार्ड में अलग-अलग भगवानों के चित्रों के साथ शादी के जश्न की डिटेल्स लिखी हैं। इसके अलावा अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी शामिल है।

यह भी पढ़ें-  Akshay Kumar की एकेडमी से कुडो की ट्रेनिंग लेने वालों की लगी सरकारी नौकरी, पोस्ट साझा कर इमोशनल हुए अभिनेता