Move to Jagran APP

Guess Who: मूंछवाली ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार, पहचान गये तो आप हैं फिल्मों के उस्ताद

Guess Who सोशल मीडिया पर आये दिन फिल्मी जगत के जुड़े सितारों की अनदेखी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कभी-कभार सेलेब्स की कुछ ऐसी तस्वीरें हाथ लगती हैं जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर हमें एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर मिली जिसे देख शायद ही आप पहचान पाये कि वह कौन हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 31 Oct 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
क्या आपने इस मूछवाली सुपरस्टार को पहचाना (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bollywood Actress Childhood Photo: बी-टाउन के सेलिब्रिटीज की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमारे हाथ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के बचपन की फोटो हाथ लगी है। 

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ एक शॉल साइड में ओढ़ा है। पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ लंबी मूंछवाली बच्ची कैमरे की ओर देखकर फोटो खिंचवा रही है। आज ये छोटी सी बच्ची बॉलीवुड पर राज करती है। 16 साल पहले हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री ने इसी साल दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

Deepika Padukone Childhood Photo

अगर आपने अब भी इस बच्ची को नहीं पहचाना तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं। दीपिका के बचपन की ये फोटो इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। वायरल फोटो में अभिनेत्री बेहद क्यूट लग रही हैं। 

यह भी पढ़ें- ट्रोल करने वालों को Deepika Padukone का मुंहतोड़ जवाब, खुद की तारीफ में कही ऐसी बात कि रणवीर सिंह भी हैरान

दीपिका पादुकोण का करियर

दीपिका ने साल 2007 में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह 'राम लीला', 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इसी साल अभिनेत्री ने 'पठान' और 'जवान' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जल्द ही वह 'फाइटर' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ नजर आएंगी। फिलहाल, वह मूवी की शूटिंग में बिजी हैं।

Deepika Padukone Ranveer Singh

हाल ही में, दीपिका पादुकोण 'कॉफी विद करण सीजन 8' का हिस्सा बनने पर ट्रोल हुई थीं। चैट शो में पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शामिल हुईं दीपिका ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ ऐसे खुलासे कर दिए, जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल की गईं। यहां तक कि रणवीर को भी अनुष्का शर्मा और दीपिका के साथ फर्स्ट मीटिंग का सेम किस्सा सुनाने पर भी निशाने पर लिया गया था। 

यह भी पढ़ें- रिश्तों पर Deepika Padukone ने बोला झूठ? कैजुअल डेटिंग पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो, भड़के यूजर्स