Move to Jagran APP

Sonakshi-Zaheer Wedding: इस आउटफिट में शादी करेंगी सोनाक्षी! फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे मेहमान

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज अपने सपनों के राजकुमार जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की मिसेज बन जाएंगी। एक्ट्रेस न तो निकाह करेंगी और न ही सात फेरे लेंगी। इनकी शादी और सोनाक्षी को मिसेज इकबाल बनता देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। कपल के वेडिंग फंक्शन से जुड़े कई वीडियो सामने आ चुके हैं। फंक्शन में शामिल होने के लिए मेहमानों का आगमन शुरू हो चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 23 Jun 2024 02:25 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:25 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( फाइल फोटो )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की लाइफ में वो दिन आ चुका है, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था। एक्ट्रेस की शादी से जुड़े फंक्शन को लेकर अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं। सोनाक्षी, जहीर की बेगम बनने के लिए तैयार हैं। 

वेडिंग फंक्शन के लिए पहुंचे मेहमान

बी टाउन का ये खूबसूरत कपल रजिस्टर्ड मैरिज (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) के जरिये शादी करेगा। इसके बाद आज शाम को ही लैविश वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होगी। सोनाक्षी की शादी के फंक्शन्स का हिस्सा बनने के लिए मेहमानों का आगमन हो चुका है। कुछ गेस्ट पहुंच चुके हैं और कुछ का आना बाकी है। इसके साथ ही पूनम सिन्हा का भी वीडियो सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यह भी पढ़ें: धर्म बदलेंगी Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस के होने वाले ससुर ने बताया किस रीति-रिवाज से होगी जहीर संग शादी

शादी में सोनाक्षी पहनेंगी ये ड्रेस

सोनाक्षी सिन्हा की ड्रेस की भी एक झलक भी सामने आई, जिसे उनकी वेडिंग ड्रेस बताया गया है। एक्ट्रेस अब से कुछ ही देर में क्या पहनकर जहीर की दुल्हन के रूप में सामने आ सकती हैं। ये ड्रेस ऑफ व्हाइट और क्रीम के शेड में है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

कपल को मिले ये तोहफे

22 जून को 'रामायण' में छोटी सी पूजा रखी गई थी, जो कि इस फंक्शन का ही हिस्सा था। वहीं, कपल को उनके चहेते लोगों की तरफ से कुछ गिफ्ट्स भी मिले हैं। मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी के लिए फ्लावर्स और बड़ा सा तोहफा भिजवाया। उधर, रमेश तौरानी की तरफ से जहीर इकबाल के लिए फ्लावर्स भेजे गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सामने आए वीडियो में फ्लावर्स के साथ ही उसमें शैंपेन की बॉटल भी नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: 'मल्लिकाजान' मनीषा कोइराला ने सोनाक्षी को दिया खास तोहफा, सुर्खियों में छाया ये वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.