Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gulshan Devaiah ने दीपिका पादुकोण के प्रति जाहिर किया अपना प्यार, कहा- 'आप उनके बारे में गलत मत बोलना'

गुलशन देवैया फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला हंटर बैड कॉप और कई अन्य फिल्मों में अपने रोमांचक अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्हें जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म उलझ में देखा गया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने दीपिका पादुकोण को एक बहुत ही फ्रेंडली एक्ट्रेस बताया। एक्टर ने फिल्म रामलीला में साथ काम किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं गुलशन देवैया

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। गन्स एंड गुलाब्स के जाने माने एक्टर गुलशन देवैया ने हाल ही में एक बॉलीवुड अभिनेत्री के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है। एक्टर ने साल 2013 में आई संजय लीला भंसाली की हिट फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। अब एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलआम कबूल किया कि वो दीपिका के प्रति पक्षपाती हैं और चाहते हैं कि दूसरे लोग उनके बारे में अच्छा बोलें।

गुलशन ने की दीपिका की तारीफ

फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में गुलशन ने बताया कि दीपिका वो पहली प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं जिनके साथ उन्होंने इंडस्ट्री में काम किया था। 'बैड कॉप' अभिनेता ने दीपिका के बारे में बात करते हुए उन्हें बहुत ही स्ट्रेट फॉर्वर्ड और मिलनसार व्यक्ति बताया। एक्टर ने कहा कि वो अपने आसपास प्रोफेशनल बाउंड्रीज मेंटेन करते हुए एक आरामदायक वातावरण बनाए रखती हैं ताकि उनके साथ काम करना आसान हो।

यह भी पढ़ें: 'मुझे भी कई फायदे मिले हैं', Ulajh एक्टर Gulshan Devaiah ने नेपोटिज्म पर की बात

दीपिका के फैन हैं गुलशन देवैया

एक्टर ने आगे कहा कि दीपिका भी बेंगलुरु से है जहां से मैं हूं इसलिए मैं उनके प्रति एक अलग लगाव महसूस करता हूं। मैं उनको पसंद करता हूं और वो मुझे अच्छी लगती हैं इसलिए आप उनके बारे में गलत मत बोलना।

साथ शेयर किया स्क्रीन स्पेस

गोलियों की रासलीला रामलीला में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके अलावा सुप्रिया पाठक, ऋचा चड्ढा, शरद केलकर, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता और अभिमन्यू सिंह भी अहम किरदार में थे। गुलशन ने फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया था।

दीपिका को हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान ऐसा फील करते हैं Gulshan Devaiah, बोले- दर्शक एंजॉय करते हैं लेकिन...