Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान ऐसा फील करते हैं Gulshan Devaiah, बोले- दर्शक एंजॉय करते हैं लेकिन...

एक एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इंटीमेट सीन की शूटिंग पर्दे पर रोमांस का लेवल बढ़ा देती है। अक्सर किसी फिल्म के हॉट और स्टीमी सीन्स सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। लेकिन इनकी शूटिंग के दौरान कैसा फील होता है इसका खुलासा अपकमिंग फिल्म उलझ के एक्टर गुलशन देवैया ने किया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
एक्टर गुलशन देवैया. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हेट स्टोरी और हंटर जैसी फिल्मों में काम कर चुके गुलशन देवैया अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ 'उलझ' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। 2011 में रिलीज हुई 'शैतान' फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया। गुलशन देवैया ने हाल ही में रेडिट पर एमए सेशन आयोजित किया, जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। गुलशन ने इंटीमेट सीन को लेकर एक खुलासा किया।

'उलझ' के लिए चर्चा में गुलशन

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने बताया कि इंटीमेट सीन की शूटिंग के वक्त वह कैसा फील करते हैं। गुलशन ने जो जवाब दिया है, वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है। फिल्म में वह एक सॉलिड रोल में नजर आएंगे। 'उलझ' का कुछ दिन पहले ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें जाह्नवी सहित गुलशन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। ये ड्रामा मूवी है, जो कि अगले महीने थिएटर्स में दस्तक दे रही है। इस बीच एक्टर गुलशन देवैया ने फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। 

यह भी पढ़ें: Ulajh Trailer Release: बकरी बन शेर की नाक में दम करेंगी Janhvi Kapoor, फिल्म में भी पहुंचा नेपोटिज्म का मुद्दा

इंटीमेट सीन करने पर बोले गुलशन देवैया

रेडिट पर कंडक्ट किए गए सेशन में एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि वह अंधाधुंध फिल्म करना चाहेंगे। यह आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर फिल्म है। एक ने पूछा, ''भाई स्टार्टिंग में जब इंटीमेट सीन करते थे, तो कैसा लगता था और अब कैसा लगता है?'' इसके जवाब में गुलशन ने कहा, ''बहुत बोरिंग था और अभी भी बहुत बोरिंग है। सिर्फ तुम लोगों को देखने में मजा आता है।''

इस अभिनेत्री के साथ करना चाहते हैं काम

एक यूजर ने गुलशन से पूछा कि वह किस एक्टर या एक्ट्रेस का साथ काम करना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह साई पल्लवी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना पसंद करेंगे।

'उलझ' फिल्म की स्टार कास्ट

सुधांशु सारिया के डायरेक्शन में बनी 'उलझ' 2 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसकी स्टार कास्ट में जाह्नवी और गुलशन के अलावा रोशन मेथ्यू, राजेश तैलंग और मेयांग चांग नजर भी हैं।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन के साथ 'उलझ' के लिए तैयार Janhvi Kapoor, नई फिल्म के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज, लुक ने मचाया तहलका