Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gulshan Devaiah: 'आपका दिमाग पक जाएगा', संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर ये क्या बोल गए गुलशन देवैया

Gulshan Devaiah On Sanjay Leela Bhansali संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड में उनके क्राफ्ट के लिए जाना जाता है। वह जो भी करते हैं उसमें अपने आपको पूरी तरह डेडीकेट कर देते हैं। हाल ही में दहाड़ एक्टर गुलशन देवैया ने संजय लीला भंसाली को लेकर बयान दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 29 May 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
Gulshan Devaiah Says Working With Sanjay Leela Bhansali is Tough if You Do Not Have Patience/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gulshan Devaiah On Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड का परफेक्ट डायरेक्टर कहा जाता है। उन्होंने देवदास से लेकर बाजीराव-मस्तानी, पद्मावत, रामलीला और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई सफल फिल्में अपने करियर में दी हैं।

उनके क्राफ्ट की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थकते हैं। हालांकि, अब उनके साथ फिल्म 'गोलियों की रासलीला -रामलीला' में काम कर चुके एक्टर गुलशन देवैया डायरेक्टर को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसकी चारों और चर्चा हो रही है।

संजय लीला भंसाली को लेकर गुलशन देवैया ने दिया ये बयान

शैतान, हेट स्टोरी और हंटर जैसी फिल्मों के बाद अमेजन प्राइम वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'दहाड़' सीरीज में नजर आए गुलशन देवैया बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपनी बात कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराते हैं। हाल ही में उनसे जब एक खास बातचीत के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने बेझिझक होकर इसका जवाब दिया।

उन्होंने एक मीडिया चैनल से बातचीत में कहा, "अगर आपमें सब्र की कमी है, तो आपका दिमाग पक जाएगा। वह अपने काम को बहुत ही सीरियसली लेते हैं और उसके प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं। वह अन्य जो लोग फिल्म से जुड़े हैं, उनसे भी यही उम्मीद करते हैं कि वह फिल्म के लिए डेडीकेट रहे, जोकि कई लोगों के लिए मुमकिन नहीं होता है"।

लोगों को उनसे डर लगता है- गुलशन देवैया

गुलशन देवैया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "इससे आपकी जिंदगी का संतुलन बिगड़ जाता है। लोगों को उनसे डर भी लगता है। मैं उनसे बात करने के लिए हिम्मत जुटाता था और ज्यादातर उन्हीं के साथ मॉनिटर के पास बैठता था, ताकि मैं उनके काम करने के अंदाज के बारे में जान सकूं।

जिन लोगों को उनसे डर लगता है, वह उनके साथ काम करना एन्जॉय नहीं करते हैं। मैं उनसे बाद में निडर होकर बात करता था और उन्हें मेरा यही साइड पसंद आया"।

गुलशन देवैया ने अपनी सीरीज 'दहाड़' के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने करियर में जितने अलग-अलग किरदार निभा सकते हैं, निभाना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह चीजों के लिए मेनिफेस्ट नहीं करते, वह उस बेहतरीन काम पर फोकस करते हैं, जो उनके पास आता है।