Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

''मैं काफी असहज महसूस कर रहा था,'' जब पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे गुलशन देवैया

Gulshan Devaiah On Srk Mannat House बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में मौजूद है। इंडस्ट्री में भी कई कलाकार शाह रुख के प्रशसंक हैं उनमें से एक हैं गुलशन देवैया। हाल ही में गुलशन ने शाह रूख खान के घर मन्नत में अपनी पहली विजिट को याद किया है और बताया है की उस दिन वो किस तरह से असहज महसूस कर रहे थे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के घर को लेकर बोले गुलशन देवैया (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Gulshan Devaiah On Shah Rukh Khan House Mannat: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें गुलशन देवैया का नाम जरूर शामिल होगा। हाल ही में राज एंड डीके के निर्देशन में बनी वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स में अपने दमदार अभिनय से गुलशन ने हर किसी का मनोरंजन किया है।

इस बीच गुलशन देवैया ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान के घर मन्नत में अपनी पहली विजिट के अनुभव को साझा किया है।

जब पहली बार मन्नत गए गुलशन देवैया

शाह रुख खान के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है, गुलशन देवैया उनमें से एक किंग खान के फैन हैं। हाल ही में गुलशन देवैया ने आईवीएम पोप पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में शाह रुख के घर मन्नत में अपनी पहली यात्रा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एक्टर ने बताया है- “बात उस समय हैं कि जब मैं पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत गया था। मैं काफी असहज महसूस कर रहा था, क्योंकि पहली बार मैं बॉलीवुड सुपरस्टार के आलीशान घर में मौजूद था। वहां एक पार्टी चल रही थी, जिसमें कोई सारे लोग मौजूद थे और मैं अपने किसी परिचित के साथ इस पार्टी का हिस्सा बना।

उनके घर में एक संगमरमर पत्थर की बड़ी सी राधा कृष्ण की मूर्ति रखी है, इंटीरियर का काम काफी शानदार है। हॉल में एक बड़ी सी डायनिंग टेबल रखी है। मैं उस पार्टी में ऐसा फील कर रहा था कि अभी मैं इसको अटेंड करने के लायक नहीं हूं। लेकिन वो भी एक अलग अनुभव था।” इस तरह से गुलशन देवैया ने 'जवान' फिल्म कलाकार शाह रुख खान के बंगले मन्नत को लेकर को शानदार किस्सा साझा किया है।

इस साल ओटीटी पर रहा गुलशन देवैया का दबदबा

इस साल गुलशन देवैया ने अपनी शानदार अदाकारी का प्रदर्शन ओटीटी पर बखूबी दिखाया है। अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज दहाड़ में गुलशन ने अपने बेहतरीन काम से सबको प्रभावित किया। इसके अलावा हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज गंस एंड गुलाब्स में गुलशन देवैया ने गंगाराम के किरदार से सभी का दिल जीता है। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Video: गणपति दर्शन के लिए बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान, सामने आया भाईजान ये लेटेस्ट वीडियो