Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurmeet Choudhary पत्नी देबिना बनर्जी को भीड़ से बचाते समय हुए चोटिल, वीडियो हुआ वायरल

Gurmeet Choudhary Injured गुरमीत चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी पत्नी देबिना बनर्जी को भीड़ से बचाने का प्रयास कर रहे है। इस बीच उन्हें चोट लग जाती है। दोनों एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 01 Jan 2023 08:12 PM (IST)
Hero Image
Gurmeet Choudhary Injured: गुरमीत चौधरी फिल्म कलाकार है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Gurmeet Choudhary Injured Video: अभिनेता गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ न्यू ईयर की पार्टी में भाग लेने गए थे। इस अवसर पर उन्हें फैंस ने घेर लिया था। इस बीच अपनी पत्नी को बचाते समय गुरमीत चौधरी घायल हो गए। गुरमीत चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी पत्नी देबिना बनर्जी को भीड़ से बचाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के साथ भीड़ तस्वीरें क्लिक कराना चाहती है

वीडियो में भीड़ भी नजर आ रही है जो गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के साथ तस्वीरें क्लिक कराना चाहती है। इस दौरान गुरमीत के पैर में चोट लग जाती है। गुरमीत ने जहां नियॉन कलर की जैकेट पहन रखी है, वहीं, देबिना बनर्जी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। वीडियो में दोनों को सिक्योरिटी गार्ड कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाकर गाड़ी में बिठाते नजर आ रहे है। इस बीच एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने ऑल ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर दिया बोल्ड पोज, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, 'बहुत ही खूबसूरत'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गुरमीत चौधरी की पत्नी की देखभाल करने के लिए सराहना कर रहे है

कई लोगों ने गुरमीत चौधरी की पत्नी की देखभाल करने के लिए सराहना कर रहे है। वहीं कई लोगों ने उनकी चोट का मजाक उड़ाया है। एक ने लिखा है, 'हे भगवान, कितनी ज्यादा चोट लगी है। इमरजेंसी में लेकर जाओ।'

यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty ने नए वर्ष के अवसर पर शेयर की दिलकश तस्वीर, ट्रोल्स ने कहा- जेल जाने का टाइम आ गया

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी सन 2011 में शादी की हैं

गौरतलब है कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी सन 2011 में शादी की हैं। दोनों की पहली बार मुलाकात 2008 में टीवी शो रामायण के सेट पर हुई थी, जहां दोनों ने प्रभु श्री राम और माता सीता की भूमिका निभाई थी। दोनों को हाल ही में 11 नवंबर को दूसरा बच्चा हुआ है। गुरमीत चौधरी कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वहीं वह कई टेलीविजन शोज में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं। उनके शोज को काफी पसंद किया जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)