Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटियों की ट्रोलिंग पर Gurmeet Choudhary ने दिया जवाब, बोले - अब निगेटिविटी से निपटना सीख लिया है

टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Bonnerjee) साल 2022 में एक नहीं बल्कि दो बेटियों के पेरेंट्स बनें। हाल ही में एक्टर ने एक इटरव्यू में अपने बच्चों की ट्रोलिंग को लेकर बात की। एक्टर ने कहा कि जब आप फेमस हो जाते हैं तो आपकी जिंदगी आपकी नहीं होती वो पब्लिक में आ जाती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 09 Aug 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अपने बच्चों के साथ

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ की अपडेट शेयर करते रहते हैं। दोनों दो प्यारी प्यारी बेटियों लियाना और दिविशा के माता-पिता हैं। देबीना डिकोड्स नाम से इनका एक यूट्यूब चैनल है जिस पर ये ब्लागिंग करते हैं।

गुरमीत ने खुद को बताया पब्लिक फिगर

एक तरफ जहां कुछ फैंस इनके कंटेंट को पसंद करते हैं वहीं एक तबका ऐसा भी है जो लगातार उनकी बेटियों को ट्रोल करता रहता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में गुरमीत ने इसका खुलासा किया। हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में गुरमीत ने कहा, "जब आप एक्टर या पब्लिक फिगर होते हैं तो आपकी जिंदगी आपकी नहीं रहती। वो पब्लिक की हो जाती है। हम सभी लोगों के लिए काम कर रहे हैं और उनका प्यार पाने के लिए हम इस प्रोफेशन में आए हैं और पब्लिक फिगर बन गए हैं। हम स्टार्स बनना चाहते हैं। लेकिन इसका एक दूसरा पहलू भी है। एक पब्लिक लाइफ जीने के साथ बहुत सारी निगेटिविटी भी आती है।"

यह भी पढ़ें: 'जल्दी घर आ जाओ वरना', पति गुरमीत चौधरी पर भड़कीं Debina Bonnerjee, दे दी खुलेआम धमकी

बच्चों को करते हैं ट्रोल

एक्टर ने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे फेम का असर मेरे बच्चों पर पड़ेगा। लेकिन हां, मैंने टाइम के साथ इसे मैनेज करना सीख लिया है। एक्टर ने कहा,“हमने सीख लिया है कि नेगेटिविटी से कैसे निपटना है। जब हमारी सोशल मीडिया प्रिजेंस की बात आती है, तो उस पर 80-85 प्रतिशत अच्छी और सकारात्मक चीजे हैं जबकि 5 प्रतिशत लोग हमें और हमारे बच्चों को ट्रोल करते हैं।

गुरमीत और देबिना ने 15 फरवरी, 2011 को शादी की थी। दंपति ने पिछले साल अप्रैल में अपनी पहली बेटी लियाना और नवंबर में अपनी दूसरी बेटी दिविशा का स्वागत किया। गुरुमीत बहुत जल्द श्रीपाद स्मृति नितिन पानसे के साथ वेब सीरीज महाराणा में नजर आएंगे। इसके अलावा वह पूजा भट्ट की आगामी थ्रिलर फिल्म जिस्म 3 भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: 'देश की सेवा करने की कोशिश करता हूं...' कमांडर करण सक्सेना में नजर आ रहे गुरमीत चौधरी ने कही ये बात