Move to Jagran APP

Anant-Radhika Pre Wedding: रिहाना के बाद रंग जमाएंगे पिटबुल, दिलजीत दोसांझ की जगह कमान संभालेगा ये पंजाबी सिंगर

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एक बार फिर जश्न का शुरू होने वाला है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ कुछ ही महीनों में शादी होने वाली है। इस शाही शादी से पहले दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन का आगाज होने वाला है जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 28 May 2024 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 06:42 PM (IST)
अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, पिटबुल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। उनके छोटे बेटे अनंत जुलाई में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने वाले हैं। मार्च में पहला प्री वेडिंग फंक्शन होगा और अब दूसरे प्री वेडिंग फंक्शन की तैयारी शुरू हो चुकी है।

सुर्खियों में अनंत-राधिका का दूसरा प्री वेडिंग

अंबानी परिवार में एक बार फिर जश्न शुरू हो चुका है। पिछली बार की तरह इस बार भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में सितारों का जमावड़ा लगा रहेगा। वैसे भी अंबानी फैमिली एक बर्थडे पार्टी भी काफी ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। फैमिली का हर एक फंक्शन बहुत खास होता है। ऐसे में बात जब घर के छोटे लाडले की शादी की बात आए, तो इसमें वो खर्च करने से कैसे चूक सकते हैं।

अनंत-राधिका के फंक्शन में गुरु-पिटबुल का होगा जलवा

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में आलिया भट्ट से लेकर सलमान खान तक नजर आएंगे। इनके फंक्शन को खास बनाने के लिए गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी होंगे। सामने आई जानकारी के अनुसार, गुरू, पिटबुल के साथ परफॉर्म करेंगे। 2019 के बाद यह दूसरा मौका होगा जब गुरु और पिटबुल साथ आएंगे। ऐसी भी जानकारी सामने आई है कि जिस सॉन्ग पर गुरु और पिटबुल परफॉर्म करेंगे, उसका म्यूजिक गुरु का और बीट्स पिटबुल के होंगे।

फंक्शन में शामिल होंगे कई सितारे

इस साल मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका का पहला प्री वेडिंग फंक्शन हुआ था। तीन दिनों तक चले इस फंक्शन के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए। अब 29 मई से इनके दूसरे प्री वेडिंग के फंक्शन शुरू हो रहे हैं, जो कि इंडिया में न होकर इटली में होगा। इटली में क्रूज पर अनंत-राधिका के लिए सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी होस्ट की जानी है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस शाही इवेंट में एक बार फिर सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सलमान खान से रणवीर सिंह तक, ये सितारे इटली हुए रवाना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.