Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लापता Gurucharan Singh की माली हालत के बारे में पिता को नहीं थी भनक, TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) पिछले 20 दिनों से लापता हैं। पुलिस अभिनेता को ढूंढने में लगी हुई है। गुरुचरण के लापता होने के बाद कई तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें पैसों की तंगी थी। अब उनके पिता ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 13 May 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
गुरुचरण सिंह के फाइनेंशियल कंडीशन पर बोले पिता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gurucharan Singh Missing Case: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 20 दिन से लापता हैं।

पिछले महीने गुरुचरण के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि अभिनेता दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गये हैं। पुलिस जांच में जुटी और हर कोई हैरान हो गया कि आखिर गुरुचरण कहां गायब हुए हैं। कयास उनके किडनैपिंग के भी लगे। फिलहाल, पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है।

गुरुचरण की माली हालत पर बोले पिता

गुरुचरण सिंह के लापता होने के बाद से ही उनके बारे में तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा था कि वह जल्द ही शादी करने वाले थे। फिर एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि गुरुचरण आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, लेकिन 10 बैंक अकाउंट्स को एक साथ ऑपरेट कर रहे थे। अब उनके पिता ने गुरुचरण के फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में बात की है। बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत ने कहा-

मुझे मेरे बेटे के फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में कोई आइडिया नहीं था। उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया था। इसलिए मुझे इस बारे में नहीं पता। मुझे यकीन है कि पुलिस को कुछ पता चलेगा तो वे मुझे जरूर बताएगी। मेरी उम्र ऐसी है कि मेरी तबीयत ठीक नहीं रहती है।

यह विडियो भी देखें

अब कई दिन हो गये हैं और इस केस को लेकर कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है। हम बस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- टूटा फैंस के सब्र का बांध, TMKOC एक्टर Gurucharan Singh के 15 दिन से लापता होने पर यूजर्स ने उठाये ऐसे सवाल

तारक मेहता के सेट पर पहुंची पुलिस

हाल ही में, दिल्ली पुलिस गुरुचरण मिसिंग केस को लेकर मुंबई में 'तारक मेहता' शो के सेट पर पहुंचीं। प्रोडक्शन हेड सोहेल रमानी ने कहा कि सेट पर पुलिस ने गुरुचरण के करीबी सितारों से पूछताछ की और सभी ने सहयोग किया। पुलिस ने प्रोडक्शन टीम से अभिनेता की बकाया सैलरी के बारे में भी पूछा, जिसके बाद पता चला कि फीस पहले ही दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें- क्या सच में शादी करने वाले थे Gurucharan Singh? एक्टर की फैमिली ने तोड़ी चुप्पी, मेंटल कंडीशन का भी बताया सच