Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहली फिल्म बंद होने पर छलका Kritika Kamra का दर्द, बोलीं- 'यह निराशाजनक था'

कृतिका कामरा ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब वह जल्द ही वेब सीरीज ग्यारह ग्यारह में नजर आने वाली हैं। ऐसे में इस समय वह इसका जमकर प्रमोशन करते हुए भी नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म बंद होने से जुड़ा किस्सा शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Photo Credit : Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने टीवी शो से लेकर कई वेब सीरीज में काम किया है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस ने साल 2018 में 'मित्रों' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बहुत कम लोग इस बात से वाकिफ होंगे कि वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत धर्मा के एक बड़े प्रोजेक्ट से करने वाली थीं। हालांकि, बाद में उनका प्रोजेक्ट बंद हो गया, जिससे वह बहुत निराश हुई थीं। अब उन्होंने इस बारे में खुलकर एक इंटरव्यू में बात की है।

यह भी पढ़ें: Gyaarah Gyaarah Trailer: क्या है 11:11 का रहस्य? सस्पेंस से भरी है करण-गुनीत की सीरीज, फिर चौंकाएंगे राघव जुयाल

एकता-करण करने वाले थे प्रोड्यूस

हाल ही में न्यूज 18 के साथ बात करते हुए कृतिका कामरा ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत एक ऐसे प्रोजेक्ट से करने वाली थीं, जिसे करण जौहर और एकता आर कपूर मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे। यह फिल्म मीरा नायर की वैनिटी फेयर का हिंदी रीमेक होने वाली थी, जिसमें रीज विदरस्पून मुख्य भूमिका में थीं।

Photo Credit: Kritika Kamra/Instagram

इस वजह से नहीं बन पाई थी फिल्म

कृतिका ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह फिल्म बनती, तो यह मेरी पहली फिल्म होती। यह पहली फिल्म थी, जिसे मैंने साइन किया था। इसे अक्षय रॉय डायरेक्ट करने वाले थे। हमने तैयारी और रीडिंग कर ली थी। सभी चार्ट शेड्यूल किए गए थे, लेकिन फिर कुछ फाइनेंशियल और व्यावसायिक कारणों से फिल्म नहीं बन पाई।

Photo Credit: Kritika Kamra/Instagram

निराश हो गई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने कहा कि यह वह समय था, जब मैंने टेलीविजन छोड़ दिया था और फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रही थी। धर्मा में लॉन्च होना एक बहुत बड़ी बात थी। यह साइन हो चुकी थी और फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी और फिर जब ऐसा नहीं हुआ, तो यह निराशाजनक था, लेकिन अब पीछे मुड़कर देखें, तो मुझे लगता है कि जिस तरह से चीजें हुईं, उससे मैं खुश हूं।

बता दें कि अब कृतिका कामरा वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' में नजर आने वाली हैं, जो अगले महीने रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Bambai Meri Jaan: रिलीज को तैयार कृतिका कामरा-अविनाश तिवारी की 'बंबई मेरी जान', लंदन में हुआ ग्रैंड प्रीमियर