Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सर आप प्लीज चले जाओ...' क्या हुआ था जब 15 दिनों के अंदर Ekta Kapoor ने हंसल मेहता को कर दिया था शो से बाहर

हंसल मेहता (Hansal Mehta) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर हैं। उन्होंने सिटीलाइट्स अलीगढ़ और ओमेर्टा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। हाल ही में फिल्ममेकर ने अपने स्ट्रगल को याद करते हुए उस पर बात की। एक इंटरव्यू में हंसल ने बताया कि एक बार एकता कपूर ने उन्हें अपने शो से 15 दिनों के अंदर बाहर निकाल दिया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 20 Jun 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
Hansal Mehta was fired from Ekta Kapoor Show

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने डायरेक्टर हंसल मेहता को सिटीलाइट्स, अलीगढ़ और स्कैम जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हाल ही में फिल्ममेकर ने अपने टीवी के दिनों को याद करते हुए उस झेले गए उतार-चढ़ाव पर बात की।

हंसल मेहता ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक की शुरुआत में खाना खजाना से की थी। उन्होंने इसके एपिसोड लिखे और डायरेक्ट किए थे। साल 2000 में उन्होंने अपने निर्देशन की पहली फिल्म दिल पे मत ले यार रिलीज की थी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, तब्बू, सौरभ शुक्ला और आदित्य श्रीवास्तव नजर आए थे।

हंसल मेहता की पॉपुलर फिल्में

बाद में उन्होंने एक फिल्म निर्माता के रूप में कुछ सफलता हासिल की और शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, सिमरन और ओमेर्टा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

अब हंसल मेहता ने टीवी सीरियलों में अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात की है। हंसल ने बताया कि वो बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए एकता कपूर का एक सीरियल डायरेक्ट कर रहे थे जिसमें से उन्हें 15 दिन के भीतर ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

यह भी पढ़ें: यूजर ने हंसल मेहता की लिपलॉक करते हुए तस्वीर की पोस्ट, डायरेक्टर ने दिया जवाब- 'किसी को धक्का नहीं दे रहा...'

मुझे बड़े प्यार से बाहर निकाल दिया

उन्होंने कहा, "मैंने एकता कपूर का शो स्ट्रीट पाली हिल करने की कोशिश की थी। यह एक डेली सोप था। मैं इसे डायरेक्ट कर रहा था और 15 दिनों में ही मुझे इससे निकाल दिया गया।"

हंसल ने बताया कि एकता ने उन्हें बड़ी ही विनम्रता से बाहर निकाल दिया। लोगों ने उनके बारे में भले बहुत कुछ सुना हो लेकिन उन्होंने मुझे बुलाया और बड़े ही प्यार से कहा, "सर ये एकदम फिल्मों जैसा हो रहा है। हमारे शो इस ऐसे नहीं चलते हैं। हमारा एक फॉर्मेट है और हम इसे फॉलो करते हैं। मैं नहीं चाहती कि आप ये करें इसलिए चले जाइए।"

इस वेब सीरीज में किया लॉन्च

हंसल ने हंसते हुए कहा कि हालांकि सालों बाद वो एकता कपूर ही थीं जिन्होंने मुझे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बोस: डेड ओर अलाइव'में लॉन्च किया था। इसमें राज कुमार राव ने काम किया था।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर Hansal Mehta के साथ फ्लाइट में हुई गड़बड़, सूटकेस के साथ हुई छेड़छाड़ और सारे कपड़े हो गए बर्बाद