Move to Jagran APP

Lootere Teaser: समुद्री लुटेरों पर आधारित हंसल मेहता की वेब सीरीज लुटेरे का टीजर रिलीज

स्कैम 1992 जैसी धमाकेजार वेब सीरीज के बाद लिए हंसल मेहता दर्शकों के लिए एक और थ्रिलिंग वेब सीरीज लुटेरे लेकर हाजिर हैं। लुटेरे का टीजर रिलीज कर दिया जा चुका है जिसे अब तक फैंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Thu, 08 Sep 2022 11:49 AM (IST)
Hero Image
Still of Rajat Kapoor from Lootere Web Series

नई दिल्ली, जेएनएन। Lootere Web Series Teaser: हिंदी सिनेमा के सफल निर्देशक हंसल मेहता, 'लुटेरे' वेब सीरीज के जरिये भी लोगों का मनोरंजन करने को तैयार हैं। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। सर्वाइवल, लालच और डर को दिखाती इस वेब सीरीज की कहानी सोमलियाई समुद्री लुटेरों पर केंद्रित है। हंसल मेहता ने इसका टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीजर को अभी तक का रिस्पांस अच्छा मिला है। फैंस ने कमेंट किया वह इस वेब सीरीज को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। जानकारी के लिए बता दें कि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। शो में रजत कपूर मुख्य में हैं।

क्या है सीरीज की कहानी

लुटेरे की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित काल्पनिक थ्रिलर ड्रामा है। यह एक बड़े कमर्शियल भारतीय जहाज की कहानी है, जिसे सोमालिया के तट से अपहरण कर लिया जाता है। यहीं से इसकी कहानी शुरू होती है। इसी थीम के ईद गिर्द घूमती वेब सीरीज की कहानी यह दिखाएगी कि उस जहाज पर सवार चालक के साथ क्या होता है। यह पहला शो है जो सोमालियाई समुद्री लुटेरों की समस्याओं को सामने लाएगा। शो की शूटिंग यूक्रेन, केप टाउन और दिल्ली में की गई है।

— Hansal Mehta (@mehtahansal) September 8, 2022

लुटेरे के अलावा इन वेब सीरीज को डायरेक्ट करेंगे हंसल महता

लुटेरे के अलावा हंसल मेहता आरके यादव की बुक 'मिशन रॉ' पर आधारित एक वेब सीरीज डायरेक्ट करेंगे। यह शो भारत की विदेशी खुफिया एजेंसी रॉ के पहले प्रमुख रामेश्वर नाथ काओ की यात्रा और उनकी जीवनी को दिखाएगा। इसके अलावा हंसल मेहता पॉपुलर वेब सीरीज 'स्कैम 1992' की आगामी सीरीज को भी जल्द ही दर्शकों के सामने लेकर आएंगे। स्कैम के नए सीजन में अब्दुल करीम तेलगी द्वारा स्टांप पेपर घोटाले को दिखाया जाएगा। अब्दुल करीम तेलगी को स्टांप पेपर घोटाले का मास्टरमाइंड कहा जाता था। यह देश के सबसे बड़े घोटालों में से एक है। 

यह भी पढ़ें: Babli Bouncer Trailer: बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया, ट्रेलर में दिखा धाकड़ अंदाज