Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति सोहेल कथूरिया के साथ Hansika Motwani ने दुबई में मनाया जन्मदिन, बोलीं - वो मुझे हमेशा सरप्राइज करते हैं

शाका लाका बूम-बूम जैसे टीवी शोज से घर घर पहचान बनाने वाली हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अभी दुबई में एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस का 9 अगस्त को जन्मदिन था जिसे उन्होंने अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ मनाया। इसके अलावा उन्होंने साउछ की फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने सिंगर हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर में भी काम किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 10 Aug 2024 12:36 PM (IST)
Hero Image
हंसिका मोटवानी ने फ्रेंडस के साथ मनाया जन्मदिन

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म 'कोई मिल गया' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली वो चुलबुली लड़की तो आपको याद ही होगी। इसके अलावा उन्हें शाका लाका बूम बूम में करुणा के किरदार में भी देखा गया जहां से उन्होंने घर घर पहचान बनाई। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ इन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस को दुबई में सोहेल कथूरिया के साथ अपना बर्थडे मनाते देखा गया।

बॉडीकॉन ड्रेस ने लगीं बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई सारे फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ डिनर करते हुए नजर आईं। पहली फोटो में हंसिका मोटवानी अपने जन्मदिन का केक काटने से पहले विश करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान व्हाइट कलर की स्लीवलेस बॉडीकॉन ड्रेस में वो बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं। इसे उन्होंने गोल्डन कलर के डैंगलर्स के साथ पेयर किया है। एक फोटो में हंसिका अपनी मां को हग करती हुई नजर आईं। वहीं पीछे बहुत ही अच्छा डेकोरेशन किया हुआ है।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani को जल्दी बड़ा करने के लिए मां ने दिये थे हार्मोनल इंजेक्शन? जानिए क्या है सच

हंसिका के फिल्मी करियर की शुरुआत

फोटोज पोस्ट करते हुए हंसिका ने लिखा, “आप लोगों ने मेरे जन्मदिन पर जो प्यार मुझे दिया, उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं हमेशा आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी रहूंगी।" हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। उन्होंने हवा, कोई मिल गया, जागो, हम कौन हैं और आबरा का डाबरा जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2007 में देसमुदुरु से तेलुगु फिल्म में डेब्यू किया। बाद में वह हिंदी फिल्म आप का सुरूर में लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हंसिका बहुत जल्द डायरेक्टर आर कन्नन की फिल्म गांधारी में नजर आएंगी। फिल्म एक युवा अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक पूर्व राजा की ओर से बनाई गई एक प्राचीन विशाल संरचना "गंधर्व कोट्टई" की जांच कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani ने Sohael Kathuria संग मनाई पहली वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के साथ शेयर की शादी की वीडियो