Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोहेल संग यूरोप में हनीमून मना रही हैं हंसिका मोटवानी, बुडापेस्ट की सड़कों पर ई-स्कूटर चलाती दिखीं

Hansika Motwani Honeymoon क्रिसमस के मौके पर हंसिका अपने पति सोहेल हनीमून के लिए यूरोप में हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार तस्वीरे और वीडियो साझा कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2022 11:49 AM (IST)
Hero Image
Hansika Motwani, Honeymoon, Sohael Khaturiya, Sohael Hansika

नई दिल्ली, जेएनएन।  Hansika Motwani Honeymoon: हंसिका मोटवानी  (Hansika Motwani) और उनके पति सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) इन दिनों अपने हनीमून के लिए यूरोप में हैं। क्रिसमस के मौके पर हंसिका अपने पति सोहेल संग पर्सनल टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार तस्वीरे और वीडियो साझा कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हंसिका ने बुडापेस्ट की अपनी यात्रा की एक झलक साझा की।

बुडापेस्ट में ई-स्कूटर चलाती दिखीं एक्ट्रेस

इस वीडियो में हंसिका हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में ई-स्कूटर की सवारी करती नजर आ रही हैं। हंसिका को ब्राउन ओवरकोट, ब्लू डेनिम, ब्लैक बूट्स और डार्क सनग्लासेस में देखा गया था। क्लिप में अपनी राइडिंग स्किल्स को दिखा रही हैं। स्कूटर राइड के दौरान हंसिका कैमरे की तरफ देखकर हंसती नजर आईं। इसके अलावा हंसिका ने आउटिंग की कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं।

View this post on Instagram

A post shared by hansika💕 (@ihansika_addicted)

4 दिसंबर को हंसिका-सोहेल ने की थी शादी

एक्ट्रेस ने 4 दिसंबर 2022 को बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की थी, जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इस कपल ने राजस्थान के जयपुर में स्थित मुंडोता किले में शादी की। यह शादी काफी रॉयल अंदाज में हुई। 1 दिसंबर से शादी के फंक्शन की शुरुआत हो गई थी। पहले मेहंदी सेरेमनी हुई। इसके हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था। इसमें इनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे।

जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

हंसिका की शादी के बाद एक्ट्रेस की मम्मी ने बताया कि शादी के तुरंत बाद हंसिका फिल्मों और वेब शोज में बिजी होने वाली हैं। इन दिनों हंसिका के पास फिलहाल सात फिल्में और दो वेब शो हैं। फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होंगी। बता दें एक्ट्रेस ने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan और शाह रुख खान को एक साथ देख यूजर्स बोले- 'मेरे करण अर्जुन' आ गए

यह भी पढ़ें- Salman Khan 57th Birthday: सलमान खान ने मनाया 57वां जन्मदिन, बर्थडे बैश में पहुंचे कई स्टार्स