Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hansika Motwani: हार्मोनल इंजेक्शन लेकर बड़ी हुईं हंसिका मोटवानी? एक्ट्रेस ने बताया इस रूमर का सच

Hansika Motwani चाइल्ड आर्टिस्ट से फिल्मों में लीड एक्ट्रेस बनकर काम करने वालीं हंसिका मोटवानी हिंदी और तेलुगू दोनों फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक वक्त था जब उनपर हार्मोनल इंजेक्शन लेने का आरोप लगा था जिसपर एक्ट्रेस ने अब चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 17 May 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Hansika Motwani. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं हंसिका मोटवानी ने अपने अब तक के करियर में कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है। हंसिका ने कच्ची उम्र में ही टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया। बड़ी हुईं, तो तेलुगू इंडस्ट्री में भी पांव जमाया। हंसिका हमेशा ही अच्छी एक्टिंग करने को लेकर चर्चा में रहीं, लेकिन इसी के साथ उन्हें हार्मोनल ग्रोथ के लिए इंजेक्शन्स लेने का आरोप भी झेलना पड़ा।

हार्मोनल इंजेक्शन लेने के लगे आरोप

'शाका लाका बूम बूम' शो से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फेमस हुईं हंसिका ने ऋतिक रोशन के साथ 'कोई मिल गया' में काम किया। जैसे-जैसे हंसिका के पास प्रोजेक्ट्स आते गए, वैसे-वैसे उनका स्टारडम भी बढ़ता चला गया। कुछ टाइम के ब्रेक के बाद हंसिका, हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम 'आप का सुरूर' में नजर आईं, तो उनकी कद काठी देख लोग हैरत में पड़ गए, और यहीं से शुरू हुआ हार्मोनल इंजेक्शन लेने के आरोप लगने का सिलसिला। कहा जाने लगा कि हंसिका को उनकी मां ने इंजेक्शन दिए।

पैसे देकर छपवाई जाती है फेक न्यूज

चाइल्ड आर्टिस्ट से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने वालीं हंसिका और साथ ही उनकी मां ने भी इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, एक्ट्रेस की मां मोना मोटवानी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा, 'क्या हड्डियों को बढ़ावा देने जैसी कोई इंजेक्शन होती है। कोई भी मां क्यों ऐसा करेगी। जो लोग आपकी तरक्की से जलते हैं, वह पैसे देकर इस तरह की खबरें छपवाते हैं, और हमें पता ही नहीं लगता कि इन सबके पीछे कौन है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी, इसलिए इसे छुपाया भी नहीं गया।'

'नीडल्स से लगता है डर'

इसके बाद हंसिका ने कहा कि उन्हें नीडल्स से डर लगता है। वह सुई के डर से ही टैटू तक नहीं बनवा पा रहीं। उन्होंने कहा कि लोग उनकी ग्रोथ देकर जेलेस फील करते हैं। यह इसलिए भी हो सकता है क्योंकि वह कुछ तो सही कर रही हैं, इसलिए लोग उनके बारे में इस तरह की बात करते हैं।