Move to Jagran APP

Hansika Motwani: शादी के बाद हंसिका मोटवानी ने शेयर की अपनी खास तस्वीरें, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

हंसिका मोटवानी की शादी के सभी फंक्शन जैसे हल्दी सेरेमनी और संगीत को काफी धूमधाम से मनाया गया था। इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं। सभी फंक्शन में हंसिका और सोहेल कथुरिया काफी अच्छे नजर आ रहे थे।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 11:12 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Hansika Motwani Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Hansika Motwani Photos: टीवी से बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हंसिका ने इसी महीने 4 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लिए हैं। सोहेल का एक्टिंग से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है, बल्कि वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। हंसिका की शादी काफी चर्चा में रही थी। उनकी शादी और शादी से जुड़ी रस्मों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। वहीं शादी के बाद हंसिका ने अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो काफी चर्चा में बनी हुई है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हंसिका की लेटेस्ट तस्वीरें ने फैंस को किया क्रेजी

हंसिका मोटवानी ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हंसिका लाइट क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर स्किन फिट वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ उनके खुले हुए बाल और मिनिमल मेकअप उन्हें और भी गॉर्जियस बना रहा है। तस्वीरें में हंसिका के पीछे एफिल टावर नजर आ रहा है। इस दौरान वो अलग-अलग स्टाइल में पोज देती दिख रही हैं।

इसी जगह पर सोहेल ने किया था हंसिका को प्रपोज

बता दें कि इससे पहले हंसिका मोटवानी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने सेम ड्रेस कैरी किया था। उन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें इसी जगह पर सोहेल कथुरिया ने प्रपोज किया था। तस्वीरों में सोहेल पेरिस की सड़क पर खूबसूरत एफिल टावर के नीचे घुटनों के बल बैठकर एक्ट्रेस को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे। तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि हंसिका ने इस पल का जरा भी अंदाजा नहीं था। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थीं। वहीं एक्ट्रेस ने पहली बार सोहेस से फैंस को मिलवाया था।