Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy 7th Anniversary BLACKPINK: के-पाप ग्रुप की सालगिरह पर जेनी, लिसा और जिसू ने खास तरीके से दी शुभकामनाएं

Happy 7th Anniversary BLACKPINK के पॉप गर्ल ग्रुप ने अपने शानदार परफॉरमेंस से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनायी है। उनके गानों में हमेशा कुछ नया सुनने को मिलता है जिसके कारण फैंस उनके गानों के दिवाने हैं। पिछले कुछ सालों से इस ग्रुप ने एक के बाद एक धमाकेदार गाने देकर कई रिकार्ड्स बनाए हैं। गर्ल ग्रुप ने इंडस्ट्री में 7 सालों का सफर पूरा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 08 Aug 2023 10:45 PM (IST)
Hero Image
Happy 7th Anniversary K-Pop Group The BLACKPINK. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।Happy 7th Anniversary BLACKPINK: K-Pop गर्ल ग्रुप BLACKPINK ने इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपने 7 साल पूरे कर लिए हैं। बैंड में चार सदस्य हैं- जिसू, लिसा, रोज और जेनी। पिछले कुछ वर्षों में BLACKPINK के म्यूजिक वीडियो और गानों ने यूट्यूब और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। "दुदु-दु दुदु-दु" यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाले म्यूजिक वीडियोज में से एक है।

सोमवार को BLACKPINK की एजेंसी, YG एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर बैंड को '7वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं' दीं। इस बीच BLINKS के नाम से मशहूर BLACKPINK के प्रशंसकों ने भी अपने पसंदीदा के-पॉप ग्रुप को विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं। यहां देखें फैंस के रिएक्शंस:

ब्लैकपिंक के पूरे हुए 7 साल

अपने ग्रुप, लिसा, जेनी, रोज और जिसू के साथ, गर्ल बैंड ने 2016 में शुरुआत की थी। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने से पहले, ग्रुप ने इसकी चार साल तक ट्रेनिंग भी ली थी। बता दें, ग्रुप का सॉन्ग '7 इयर्स कर्स' फैंस के बीच काफी पॉपुलर रहा है। जो लोग इस बात से अनजान हैं, उन्हें बता दें, ग्रुप ने एक एजेंसी के साथ 7 साल का एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। हालांकि, कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वे कुछ समय तक जुड़े नहीं रहे।

ग्रुप की मेंबर रोज ने हाल ही में स्पष्ट किया था, 'हमारे लिए इंतजार करने के लिए धन्यवाद और पिछले 4 सालों से हमारे म्यूजिक को सपोर्ट करने के लिए। ब्लैकपिंक कहीं नहीं जा रहा है! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और हमेशा की तरह एंटरटेन करते रहेंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by BLΛƆKPIИK (@blackpinkofficial)

दक्षिण कोरियाई अभिनेता को डेट कर रहीं ग्रुप की मेंबर जिसू

आप सभी को बता दें के-पॉप ग्रुप द ब्लैकपिंक की एक मेंबर जिसू, दक्षिण कोरियाई अभिनेता-मॉडल Ahn Bo-hyun को डेट कर रही हैं, जिसकी पुष्टि दोनों से संबंधित एजेंसियों ने की है। जिसू की एजेंसी YG एंटरटेनमेंट ने ये साझा किया कि वे धीरे-धीरे अच्छी फीलिंग्स के साथ एक-दूसरे को जान रहे हैं।

Ahn Bo-hyun की एजेंसी एफएन एंटरटेनमेंट ने भी बताया था कि यह जोड़ी 'एक-दूसरे को जानने' के फेज में है। हमें उम्मीद है कि आप उन्हें एक साथ देखने के लिए खुश हैं।