Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Birthday: आधी रात नंगे पांव फैंस से मिलने आए बिग बी, जलसा के बाहर ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थ डे

Happy Birthday Amitabh Bachchan फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। करीब पांच दशकों तक अमिताभ ने फैंस को अलग-अलग तरह की फिल्मों और रोल से एंटरटेन किया है। फैंस बिग बी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अक्सर जलसा के बाहर आकर अमिताभ बच्चन फैंस को ग्रीट करते हैं। अपने बर्थ डे पर भी उन्होंने ऐसा ही किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Oct 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
Happy Birthday Amitabh Bachchan. Photo Credit: Voompla Video Screenshot

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Happy Birthday Amitabh Bachchan: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन उम्र के उस दौर में हैं, जब लोग रिटायरमेंट लेकर आराम करना ज्यादा पसंद करते हैं। मगर बिग बी बढ़ती उम्र में भी पूरे जोश और जिंदादिली के साथ काम करते हैं। अमिताभ बच्चन न सिर्फ फिल्म लाइन में एक्टिव हैं, बल्कि फैंस के साथ भी उसी गर्मजोशी से मिलते हैं। आज बिग बी अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने बर्थ डे के मौके पर अमिताभ बच्चन आधी रात को'जलसा' के बाहर आकर अपने फैंस से मिले।

आधी रात फैंस से मिलने आए बिग बी

बिग बी ने हमेशा की तरह नंगे पांव ही डाइस पर खड़े होकर अपने फैंस से मिले। उन्होंने स्माइल के साथ फैंस को वेव किया। जलसा के बाहर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ मौजूद रही, जो बिग बी की एक झलक पाने के लिए बेताब रही। अमिताभ बच्चन ने भी उनका दिल न दुखाते हुए आधी रात को उनसे मिलने बाहर आए। उन्होंने कुछ मिनटों के लिए ही फैंस को अपनी झलक दिखाई, लेकिन उनके चाहने वालों के लिए ये छोटा सा पल भी यादगार बन गया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

नव्या ने इस तरह किया 'नानू' को विश

अमिताभ बच्चन को उनके परिवार वालों ने स्पेशल अंदाज में विश किया। नव्या नवेली नंदा ने अपने नानू के साथ फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें वो, आराध्या, जया बच्चन और अगस्त्य उन्हें गले लगाते दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे नाना।'

अमिताभ बच्चन अपकमिंग फिल्म्स

'शहंशाह' की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो फैंस उन्हें 'प्रोजेक्ट के' में देखेंगे। इस फिल्म में वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी झोली में रिभू दासगुप्ता की 'सेक्शन 84' है। 32 साल बाद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी। वह टीएन गनावल की थलाइवर 170 में साथ देखे जाएंगे।