Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर सिद्धार्थ आनंद ने कहा थैंक्यू यू, याद आई यह 10 साल पुरानी बात

Hrithik Roshan Birthday पूरी दुनिया को अपने डांस एक्टिंग और गुड लुक्स का दीवाना बनाने वाले ऋतिक रोशन का आज बर्थ डे है। उन्होंने अपने करियर में कई ऐसी फिल्में की हैं जो आज भी फैंस की फेवरेट हैं। इन दिनों एक्टर फाइटर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 10 Jan 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
हैप्पी बर्थ डे ऋतिक रोशन: फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर पूरी दुनिया में लोगों के बीच दीवानगी है। एक्टिंग, डांसिंग और गुड लुक्स के अलावा ऋतिक मुसीबत का डट कर सामना करने करने के लिए भी जाने जाते हैं। आज उनका बर्थ डे है। ऋतिक के स्पेशल डे पर उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस ने विश किया है। वहीं, 'फाइटर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक की एक क्वॉलिटी का खुलासा करते हुए उन्हें विश किया है। 

50 साल के हुए ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन वो सुपरस्टार हैं, जिन्होंने डेब्यू फिल्म से ही धमाल मचा दिया था। साल 2000 में आई 'कहो न प्यार है' से ऋतिक ने बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाले ऋतिक का स्टारडम इसके बाद बढ़ता ही चला गया। फैंस के बीच वह 'ग्रीक गॉड' के नाम से फेमस हैं। सिद्धार्थ आनंद ने इस 'ग्रीक गॉड' को 50वां बर्थ डे विश करते हुए उनके बारे में दिल छूने वाला खुलासा किया है। 

सिद्धार्थ आनंद को याद आई 10 साल पुरानी बात

सिद्धार्थ आनंद ने लिखा, 'आपको शुभकामना देने के अलावा, आपके बड़े दिन पर एक छोटा सा धन्यवाद नोट। 10 साल पहले हमने एक साथ अपनी जर्नी शुरू की थी। आपने उस समय मुझ पर विश्वास किया, जब बहुत कम लोगों ने मुझ पर विश्वास किया। मेरे लिए जिंदगी कभी भी एक जैसा नहीं रहा। मुझे नहीं लगता कि मैंने आपको कभी थैंक्यू किया हो। न छोटी बात के लिए, न बड़ी बात के लिए। आपका दिल बहुत बड़ा है। जो लोग आपको जानते हैं वह इससे सहमत होंगे। आज के दिन मैं आपकी हेल्थ, खुशी और ढेर सारी सफलता की कामना करता हूं। एक छोटी सी शुभकामना मेरे लिए भी कि हम साथ चलते रहें।''

— Siddharth Anand (@justSidAnand) January 9, 2024

'फाइटर' को लेकर चर्चा में एक्टर

ऋतिक रोशन को इस 14 जनवरी फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल पूरे हो जाएंगे। उन्होंने इतले लंबे करियर में कई तरह के रोल्स से खुद की वर्सटालिटी को साबित किया है। इन दिनों वह 'फाइटर' फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस मूवी में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी को जारी किया जाना है। वहीं, फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: खूब जूझे हैं ऋतिक, बचपन में थी स्पीच प्रॉब्लम तो बीमारी के चलते आई डांस छोड़ने की नौबत