Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वन नाइट स्टैंड के बाद 'सेक्रेड गेम्स' की इस एक्ट्रेस को कराना पड़ा था अबॉर्शन, बचपन में अंकल ने ढाई साल तक की थी गंदी हरकत

सेक्रेड गेम्स से पॉपुलर हुईं कुब्रा सैत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म रेड्डी से की थी। इसके बाद उन्होंने सुल्तान जवानी जानेमन सिटी ऑफ लाइफ सहित अन्य फिल्मों मे भी काम किया।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 27 Jul 2022 11:12 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Kubbra Sait Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kubbra Sait Birthday : टीवी एक्ट्रेस और 'सेक्रेड गेम्स' फेम कुब्रा सैत का आज जन्मदिन है। कुब्रा सैत का बर्थडे 27 जुलाई को होता है। टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही कुब्रा एक मॉडल भी हैं। 'सेक्रेड गेम्स' में कुब्रा ने अपनी जानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। 'सेक्रेड गेम्स' से रातों- रात चर्चा में आई कुब्रा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। कुब्रा ने अपनी बुक में अपनी निजी जिंदगी के कई ऐसे राज खोले हैं जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अपनी इस बुक में कुब्रा ने यौन शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड और प्रेग्नेंट होने तक की बात का खुलासा किया ह

View this post on Instagram

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

कुब्रा संग अंकल ने की थी गंदी हरकत

कुब्रा सैत ने अपनी बुक 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' में साफ साफ लिखा है की उनके अंकल ने उनके साथ यौन शोषण किया था। कुब्रा ने बताया था कि एक बार एक शख्स उन्हें रेस्टोरेंट में मिला था, जब वो अपनी फैमिली के साथ बेंगलुरू में एक रेस्टोरेंट गईं थीं। इसी मुलाकात के बाद वो शख्स धीरे- धीरे वो कुब्रा के परिवार के काफी नजदीक आ गया। वो इंसान हर सुख- दुख में कुब्रा की फैमिली के साथ होता था। उसे कुब्रा के परिवार के बारे में सब जानकारी होती थीं। धीरे- धीरे उस शख्स ने कुब्रा के परिवार की मजबूरियों का फायदा उठाना शुरू कर दिया। उस आदमी को कुब्रा अंकल कहती थीं और उसी इंसान ने कुब्रा को मोलेस्ट किया था। कुब्रा ने बताया था कि उस शख्स ने उन्हें करीब ढाई साल तक उनका शोषण किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Zakir Khan 's Farzi Mushaira (@farzimushaira)

वन नाइट स्टैंड के बाद हुईं थीं प्रेग्नेंट

कुब्रा सैत ने 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' बुक में अपने वन नाइट स्टैंड के बारे में भी साफ-साफ लिखा है। उन्होंने बताया की वो वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं और फिर उन्होंने अबोर्शन करवाया था। हालांकि उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है। ये बात उन दिनों की है जब वो 2013 में अंडमान एक ट्रिप पर थीं। इसी ट्रिप में कुब्रा ड्रिंक करने के बाद वो उस ही दोस्त के साथ इंटीमेट हुईं थीं और फिर प्रेग्नेंट हो गई थीं।