Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Birthday PM Narendra Modi: शाह रुख खान और सलमान खान ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा खास पोस्ट

Happy Birthday PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 17 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी बधाई मिल रही हैं। इस बीच अब उन्हें शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan ) और सलमान खान ( Salman Khan ) ने भी विश किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 05:09 PM (IST)
Hero Image
Happy Birthday PM Narendra Modi, Shah Rukh Khan, Salman Khan

 नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Birthday PM Narendra Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर 2023 को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी बधाई मिल रही हैं। आमजन से लेकर राजनेता और फिल्मी सितारे भी उन्हें विश कर रहे हैं। इस बीच अब उन्हें शाह रुख खान और सलमान खान ने भी विश किया है।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone: जी20 समिट की सफलता पर बोलीं 'जवान' की ऐश्वर्या राठौड़, PM नरेंद्र मोदी को टैग कर लिखी ये बात

शाह रुख खान ने पीएम मोदी को दी बधाई

फिल्म जवान के हीरो शाह रुख खान एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई है, उन्होंने  लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका दिन स्वस्थ और आनंदमय हो। आपको काम से कुछ समय की छुट्टी मिल सकती है और आप थोड़ा मजा भी कर सकते हैं...शुभकामनाएं।

सलमान खान ने लिखा खास पोस्ट

वहीं बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

वरुण धवन ने भी किया विश

इसके अलावा वरुण धवन ने पीएम मोदी के साथ हाथ मिलाते और मुस्कुराते हुए एक तस्वीर साझा की। उन्होंने एक्स पर लिखा, "प्रिय महोदय, आपको न केवल हमारे गौरवशाली राष्ट्र का प्यार और प्रशंसा प्राप्त है। आप शेर की तरह दहाड़ते हैं और दुनिया तालियां बजाती है। जन्मदिन मुबारक हो पीएम नरेंद्र मोदीजी। जयहिंद। @नरेंद्रमोदी @पीएमओइंडिया।

सोनू सूद का पोस्ट

एक्टर सोनू सूद ने भी पीएम को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। उन्होंने पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "हमारे माननीय पीएम श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप अपने मजबूत नेतृत्व और दूरगामी दृष्टिकोण से भारत के समग्र विकास का मार्ग प्रशस्त करें।

राजकुमार राव का पोस्ट

राजकुमार राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की, जिसमें वह हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा, "प्रिय नरेंद्र मोदी जी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और जी20 की अपार सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई। भगवान आपको लंबी उम्र और सारी खुशियां प्रदान करें। आप इसी तरह हम सभी को प्रेरित करते रहें। जय हिंद।

यह भी पढ़ें- Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार ने PM मोदी को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, कंगना ने तारीफों के बांधे पुल