Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu Birthday: साउथ सिनेमा से बॉलीवुड पहुंची तापसी पन्नू का ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान

Taapsee Pannu Birthday बॉलीवुड से लेकर साउथ में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली तापसी पहले से काफी बदल चुकी हैं। जहां पहले उनकी मासूमियत और खूबसूरती पर लोग अपना दिल हार जाते थे आज भी तापसी पन्नू के गॉर्जियस लुक्स पर लाखों दिल कुर्बान हुआ करते हैं। साउथ सिनेमा से लेकर अब तक तापसी पन्नू में काफी ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। तापसी आज 36 साल की हो गई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 01 Aug 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu From South Cinema to Bollywood. Photo- Mid day

नई दिल्ली, जेएनएन। Taapsee Pannu Birthday: तापसी पन्नू एक अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तापसी तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, तापसी पन्नू ने अपनी अदाओं से भी लोगों के दिलों को धड़काया है।

साउथ सिनेमा से लेकर अब तक तापसी पन्नू में काफी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। दर्शक भी उनके इस बदलाव को काफी पसंद करते हैं। बता दें, साल 2013 में आई फिल्म चश्मे बद्दूर से तापसी ने बॉलीवुड में किया था डेब्यू।

तापसी पन्नू का ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड से लेकर साउथ में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाली तापसी पहले से काफी बदल चुकी हैं। जहां पहले उनकी मासूमियत और खूबसूरती पर लोग अपना दिल हार जाते थे, आज भी तापसी पन्नू के गॉर्जियस लुक्स पर लाखों दिल कुर्बान हुआ करते हैं। तापसी आज 36 साल की हो गई हैं। समय के साथ उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

एथनिक हो या वेस्टर्न हर लुक में लाजवाब लगती हैं तापसी

तापसी पन्नू के इंस्टाग्राम पर उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलते हैं, जिस पर फैंस अपने लाइक्स और कमेंट्स के जरिए बेशुमार प्यार बरसाते हैं। एथनिक हो या वेस्टर्न हर लुक में लाजवाब लगती हैं तापसी। टैलेंटेड एक्ट्रेस अपने मेकअप को भी ऑन-पॉइंट रखती हैं। एथनिक हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में ब्यूटीफुल नजर आती हैं एक्ट्रेस। आज के समय में तापसी पन्नू के साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक खूब चाहने वाले मौजूद हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू वर्क फ्रंट

तापसी पन्नू ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा में हाथ आजमाया। बता दें, तापसी टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई लोकप्रिय फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2013 में बॉलीवुड से डेब्यू करने के बाद तापसी को खास फेम नहीं मिल पाया, लेकिन फिल्म 'बेबी' में छोटा सा रोल निभाकर लाइमलाइट बटोर ली।

एक्ट्रेस ने 'पिंक', 'रश्मि रॉकेट', 'थप्पड़', जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। पिछली बार तापसी पन्नू को फिल्म 'दोबारा' में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो इस लिस्ट में 'डंकी' लाइनअप है।