Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Children's Day पर काजोल ने दिखाई नए 'बच्चों' की झलक, बोलीं- आज से एक साल पहले दोनों दो किलो के थे...

Childrens Day 2023 काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। ये जोड़ी दो बच्चों- नीसा और युग के पेरेंट्स हैं। चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस को अपने दो नए बच्चों से मिलवाया। उन्होंने सभी को चिल्ड्रेन्स डे की शुभकामनाएं दी और अपने इन दो नए बच्चों के बारे में बताया। फैंस ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Nov 2023 12:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kajol. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Children's Day 2023: काजोल फिल्म इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में से एक हैं। लोग उन्हें कमाल की अदाकारा होने के अलावा उनके बबली नेचर के लिए भी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फैमिली लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती हैं।

चिल्ड्रेन्स डे के मौके पर उन्होंने अपने दो प्यारे बच्चों की फोटो शेयर की, लेकिन ये फोटो नहीं, जो आप समझ रहे हैं। काजोल ने नीसा और युग के साथ नहीं बल्कि किसी और की फोटो की शेयर कर चिल्ड्रेन्स डे की शुभकामनाएं दी हैं।

चिल्ड्रेन्स डे पर काजोल ने किया ये पोस्ट

फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी त्योहार या इस तरह के डे पर स्टार्स सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करना नहीं भूलते। बाल दिवस के मौके पर उन्होंने फैंस को अपने दो बच्चों की झलक दिखाई। लेकिन इस फोटो में नीसा और युग नहीं, बल्कि देवगन फैमिली के पेट डॉग्स हैं। काजोल ने उन्हें अपना बेबी कहते हुए स्वीट नोट पोस्ट किया। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस ने प्यार लुटाया है।

— Kajol (@itsKajolD) November 14, 2023

दोनों डॉग्स को बाहों में पकड़े एक्ट्रेस ने फोटो शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'मेरे दोनों बच्चों को #happychildrensday...ये दोनों आज से एक साल पहले इतने छोटे थे...दोनों दो किलो के थे...और अब दोनों बड़े हो गए हैं।'

फैंस को पसंद आयी एक्ट्रेस की दरियादिली

'बाजीगर' एक्ट्रेस के डॉग्स को पालने और उनके केयर करने की बात ने फैंस का दिल छू लिया है। एक ने लिखा, 'प्लीज इनकी तस्वीरें शेयर करिये, ये कितने क्यूट हैं।' एक ने कमेंट किया, 'आप कितनी सुंदर और गॉर्जियस हैं। हमेशा से मेरी क्रश रही हैं।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'आपका बच्चा बहुत सुंदर है।'

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने फैमिली के साथ दिवाली त्योहार मनाया। उन्होंने इसकी कई तस्वीरें शेयर की थीं। काजोल, अजय और बेटे युग के अलावा मां तनुजा और एक्टर वत्सल सेठ के साथ भी नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बर्बाद हुआ इस अभिनेत्री का करियर, बोलीं- 'अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली'