Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Family Conditions Apply trailer Out: दिल छू लेगी गुजराती ढोलकिया परिवार की ये कहानी

Happy Family Conditions Apply trailer out गुजराती ढोलकिया परिवार हैप्पी फैमिली कंडीशंस अप्लाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राज बब्बर रत्ना पाठक शाह समेत कई सितारें नजर आ रहे हैं। इसमे दिखाया गया है कि जहां एक ही छत के नीचे चार पीढ़ियां एक साथ रहती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 03 Mar 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Ratna Pathak Shah, Raj Babbar, Gujarati Dholakia family, Happy Family Conditions Apply, Happy Family Conditions Apply trailer

नई दिल्ली, जेएनएन।  Happy Family Conditions Apply trailer out: काफी इंतजार के बाद हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमे राज बब्बर, रत्ना पाठक शाह, अतुल कुलकर्णी, आयशा जुल्का, रौनक कामदार, मीनल साहू, सनाह कपूर और अहान साबू जैसे कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के साथ-साथ इस सीरीज की ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा भी हो गई है।

दिल छू लेने वाली कहानी है हैप्पी फैमिली

2 मिनट 26 सेकंड के इस ट्रेलर में गुजराती ढोलकिया परिवार की दुनिया को दिखाया गया है। जहां एक ही छत के नीचे चार पीढ़ियां एक साथ रहती है। वहीं एक वक्त फिर ऐसा आता है जहां सभी पीढ़ियों के बीच अनबन देखने को मिलती है। हर कोई अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीने की कोशिश में लग जाता है। दर्शकों के बीच इस ट्रेलर को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। हैप्पी फैमिली: कंडीशन अप्लाई आतिश कपाड़िया द्वारा लिखी है।

10 मार्च को रिलीज होगे पहले चार एपिसोड

आतिश कपाड़िया और जेडी मजीठिया द्वारा निर्मित और निर्देशित, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई एक एपिसोडिक रिलीज होगी। 10-एपिसोड की यह सीरीज 10 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर चार एपिसोड के साथ प्रीमियर होगी, इसके बाद 31 मार्च तक प्रत्येक शुक्रवार को दो नए एपिसोड रिलीज होंगे।

इस बारे में निर्माता और निर्देशक आतिश कपाड़िया और जेडी मजीठिया कहते हैं, "हमें लगता है कि कॉमेडी सबसे प्रभावी तब होती है जब यह रोजमर्रा की घटनाओं और सिचुएशन से आती है और हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई में बस यही है। एक नई भूमिका के साथ वापसी के बारे में बात करते हुए एक्टर राज बब्बर ने कहा, "कॉमेडी शैली के साथ मैंने ज्यादा काम नहीं किया है, लेकिन हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई मेरी पहली आउट एंड आउट कॉमेडी है। इसी बात ने ही मुझे इस सीरीज का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया।

हेमलता ढोलकिया बनीं रत्ना पाठक शाह

वहीं, रत्ना पाठक शाह कहती हैं, "एक ऐसे किरदार को निभाने में निश्चित ही मजा आता है, जो खुलेआम स्वार्थी है। हेमलता ढोलकिया एक ऐसा किरदार है जो अपने दिल की बात को बताने में जरा भी संकोच नहीं करती, लेकिन वह हाजिरजवाब भी है। वह अनजाने में ही हास्य पैदा करती है, काफी हद तक ईमानदार है।

यह भी पढे़ं- Nawazuddin Siddiqui: घर के दरवाजे पर पहुंचकर बीमार मां से नहीं मिल पाए नवाजुद्दीन, भाइयों के साथ भी हुई तकरार