Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Happy Teachers Day: राधिका मदान और निमरत कौर की बनेगी जोड़ी, दिनेश विजन ने टीचर्स डे पर की नई फिल्म की घोषणा

Happy Teachers Day हर कोई टीचर्स डे धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर निर्माता दिनेश विजन ने अपनी आगामी फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की घोषणा की है। इस फिल्म में पहली बार निमरत कौर और राधिका मदान की जोड़ी बड़े परदे पर साथ दिखाई देगी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 11:10 AM (IST)
Hero Image
Happy Teachers Day Nimrat Kaur and Radhika Madan work together in dinesh vijan maddock. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Happy Teachers Day: बड़े परदे पर स्त्री, मिमी और बदलापुर जैसी कई सुपरहिट फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने टीचर्स डे के मौके पर अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। जहां उनकी कई फिल्मों ने सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन किया है, तो वही उनके मैडॉक प्रोडक्शन में बनी कई फिल्में ऐसी भी हैं, जिन्होंने लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ उनका नजरिया भी बदला। अब हाल ही में दिनेश विजन के प्रोडक्शन ने अपनी आगामी फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' की घोषणा की है। इस फिल्म में राधिका मदान और निमरत कौर नजर आएंगी।

छोटे से टीजर के साथ मेकर्स ने की 'हैप्पी टीचर्स डे की घोषणा

मैडॉक फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'हैप्पी टीचर्स डे' का एक टीजर शेयर किया। इस टीजर में निमरत कौर और राधिका मदान की झलक तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन ये मैसेज इस छोटे से टीजर में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि ये कहानी टीचर की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। अपनी आगामी फिल्म का छोटा सा टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'सभी टीचर्स को टीचर्स डे की शुभकामनाएं'। आज हम आपके लिए ये लेकर आए है। यह फिल्म साल 2023 में बड़े परदे पर रिलीज होगी' फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो चुकी है'।

@MikhilMusale pic.twitter.com/GcXMyH0Z5x— Maddockfilms (@MaddockFilms) September 5, 2022

पहली बार दिखेगी निमरत कौर और राधिका मदान की जोड़ी

राधिका मदान इससे पहले मैडॉक प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया था। लेकिन ये पहली बार है जब निमरत कौर और राधिका मदान एक ही फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। हालांकि अब तक फिल्म में इन दोनों के अपोजिट कौन से एक्टर होंगे, फिल्म की कहानी क्या होगी इस चीज को लेकर प्रोडक्शन हाउस की तरफ से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।