Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya को मिला नया प्यार! नताशा से अलग होने के बाद किसे डेट कर रहे क्रिकेटर?

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। दोनों शादी के 4 साल बाद अलग हो गए। अब हार्दिक का नाम पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ रहा है। क्रिकेटर इस समय ग्रीस में वेकेशन मना रहे हैं जहां से उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया डेटिंग (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम एक ब्रिटिश सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है। इस सिंगर का नाम जैस्मिन वालिया है। नताशा और हार्दिक ने एक महीने पहले ही अपने अलग होने की खबरों की पुष्टि की थी। दोनों का एक बेटा अगस्त्य है।

एक ही जगह से पोस्ट की तस्वीर

दरअसल हार्दिक इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक स्विमिंग पूल के आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने हार्दिक की डेटिंग की खबरों को फिर से हवा दे दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

दरअसल हार्दिक के वीडियो से दो दिन पहले जैस्मिन ने भी ग्रीस में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें पोस्ट की थी। इनमें वो ठीक उसी स्विमिंग पूल के आगे खड़ी दिखाई दे रही थीं जिसके आगे हार्दिक खड़े थे। इस हिसाब से दोनों ने जो फोटोज शेयर की हैं उनका बैकग्राउंड काफी मिलता जुलता है जिसकी वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

यह भी पढ़ें: पार्टनर को धोखा देने वाले पोस्ट को नताशा ने किया लाइक, हार्दिक संग तलाक को लेकर लोगों ने लगाई बेवफाई की अटकलें

लोगों ने किया कमेंट

वहीं जैस्मिन ने हार्दिक के वीडियो को लाइक भी किया है। इसके अलावा हार्दिक ने उनकी बिकिनी वाली पोस्ट पर तो रिएक्ट नहीं किया लेकिन उसके पहले के कई पोस्ट लाइक किए हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी तुरंत इस पर कमेंट करने लगे। एक ने जैस्मिन की बिकिनी फोटो पर कमेंट किया,"हार्दिक पांड्या और आप एक साथ हैं, नए लव बर्ड्स ग्रीस में आनंद ले रहे हैं।" एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, "हार्दिक पांड्या कहां हैं?" जबकि तीसरे ने कमेंट किया, "क्या आप हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं?"

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Walia (@jasminwalia)

हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी और 2021 में उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। हालांकि जुलाई 2024 में दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके अलग होने का फैसला किया। उन्होंने ये भी बताया कि वे अपने बेटे अगस्त्य की को-पेरेंटिंग करेंगे।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya को बेटे Agastya की बर्थडे पर आई याद, VIDEO शेयर कर लिखी इमोशनल बात