Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाई अच्छा डिजर्व...' Hardik और Natasa ने खत्म किया 4 साल का रिलेशनशिप, सेपरेशन की खबरों के बाद ट्रोल हुईं मॉडल

सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी के चार साल बाद अलग हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर कर इसकी जानकारी दी। ये कपल अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश साथ में मिलकर करेंगे। फरवरी 2023 में दोनों ने हिंदू और ईसाईं रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 19 Jul 2024 09:06 AM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और नताशा ने किया अलग होने का एलान

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। काफी लंबे समय से चली आ रही अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर ये जानकारी दी कि अब वो साथ नहीं हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, " ये एक कठिन निर्णय था। चार साल के बाद हमने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि हम अपने तीन साल के बेटे अगस्त्य की को-पेरेटिंग करते रहेंगे।"

जैसे ही सेपरेशन पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने नताशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वैसे तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन ऑफ कर रखा था लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट पर जाकर हेट कमेंट्स किए।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से अलग होने की खबर देने से पहले Natasa Stankovic ने शेयर की थी ऐसी तस्वीर, देखकर भर आएगा दिल

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट किया,'इतने अच्छे इंसान को पहचान नहीं पाई।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'हार्दिक इससे भी अच्छा डिजर्व करता है।' तीसरे यूजर ने हार्दिक का साथ देते हुए लिखा- 'मैं आशा करता हूं कि तुम इससे बहुत जल्दी बाहर आओगे, मेरी शुभकामनाएं। ऐसे ही बढ़ते रहो।'

टोलर्स ने नताशा पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि उसको जाने दीजिए सर, आप इससे और भी बहुत बेहतर डिजर्व करते हैं।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने साल 2022 में एक-दूसरे को डेट करने करना शुरू किया था। इसके बाद 14 फरवरी 2023 को दोनों ने क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की थी। फिलहाल नताशा अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में घर की बालकनी से एक तस्वीर भी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: पिया का घर छोड़ मायके चलीं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या संग तेज हैं अलग होने की खबरें?