Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सामने आया क्रिकेटर का सच! फैंस ने ढूंढ़ निकाला Hardik Pandya और Jasmin Walia की डेटिंग का सबूत

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने करीब एक महीने पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) संग तलाक का एलान किया था। हार्दिक को छोड़कर नताशा अपने घर सर्बिया चली गई है। वहीं क्रिकेटर का नाम एक ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें जैस्मिन के बगल बैठा इंसान हार्दिक पांड्या बताए जा रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 16 Aug 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया कर रहे डेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काफी समय से ये खबर आ रही है कि हार्दिक पांड्या, नताशा स्टेनकोविक से अलग होने के बाद किसी नई लड़की को डेट कर रहे हैं। जी हां, क्रिकेटर की नई गर्लफ्रेंड का नाम जैस्मिन वालिया है जोकि एक ब्रिटिश सिंगर हैं।

पिछले दिनों हार्दिक पांड्या ने ग्रीस वेकेशन से एक वीडियो शेयर की थी इस वीडियो के बैकगाउंड में जो स्वीमिंग पूल दिखाई दे रहा था वही सेम पूल जैस्मिन की भी एक फोटो में दिखा। इसके बाद से फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि जैस्मिन और हार्दिक साथ में ग्रीस में वेकेशन मना रहे हैं।

टैटू देखकर लोगों ने की पहचान

अब रेडिट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें जैस्मिन ने बिकिनी पहने हुए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके बगल में किसी व्यक्ति का हाथ दिखाई दे रहा है जिसके हाथ पर टैटू बना हुआ है। फैंस का कहना है कि ये हाथ हार्दिक का है और उन्हीं के हाथ पर ऐसा टैटू बना है। हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि फोटो में दिखाई दे रहा हाथ हार्दिक का ही है। हालांकि फैंस इसे एक प्रूफ के तौर पर मान रहे हैं कि हार्दिक और जैस्मिन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Ab toh dheere dheere Reveal hi ho raha hai Pandya ka dating..

byu/phenomp1818 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: प्यार में Natasa Stankovic को हार्दिक पांड्या ने दिया था धोखा, तलाक के पोस्ट हैं पक्का सबूत?

नताशा ने हटा दिया था सरनेम

फिलहाल नताशा स्टेनकोविक पिछले महीने अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया लौट गई हैं। नतासा और हार्दिक ने 31 मई, 2020 को हिंदू और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। इसके बाद फरवरी 2023 में कपल ने फिर से शादी की। दोनों के अलग होने की खबर को अफवाहें तब मिली जब मई में अपने नाम से'पांड्या' हटा दिया। दोनों ने जुलाई में एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अलग होने की पुष्टि की थी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Jasmin Walia, जिन्हें Natasa Stankovic से अलग होने के बाद डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या?