Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya और नताशा स्टेनकोविक वैलेंटाइन डे के दिन लेंगे फेरे, उदयपुर के लिए हुए रवाना

Hardik Pandya Wedding नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या 14 फरवरी को शादी करने वाले है। दोनों ने 2020 में कोर्ट मैरेज कर ली थी। अब दोनों एक बार फिर शादी कर रहे है। वह काफी खुश नजर आ रहे है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Mon, 13 Feb 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को उदयपुर में वैलेंटाइन डे के अवसर पर भव्य समारोह में शादी करने वाले हैं। अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्हें परिवार के साथ उदयपुर के लिए रवाना होते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की 14 फरवरी को शादी है

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की उदयपुर में 14 फरवरी को शादी है। दोनों ने सन 2020 में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। दोनों को एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्तस्य है। अब सभी को राजस्थान के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां नताशा स्टेनकोविक ने ब्लैक कलर का टॉप और मैचिंग पैंट पहन रखी थी। वहीं, हार्दिक पांड्या ने ऑल ब्लैक लुक अपना रखा था। दोनों को नताशा के परिवार के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया। वह भी साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan का पार्टी में 'हॉट' अंदाज देख दीवाने हुए फैंस, कहा- यह लड़की हाथ से निकल गई

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों ने 3 साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी

खबरों के अनुसार, कपल ने 3 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद वे भव्य अंदाज में शादी करना चाहते थे। इसे लेकर सभी बहुत उत्साहित है। शादी की रस्म की शुरुआत 13 फरवरी से होगी और यह 16 फरवरी तक चलने वाली है। इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम होने हैं। वहीं इसकी तैयारियां पिछले 1 साल से चल रही थी। दोनों अब शादी कर रहे है।

यह भी पढ़ें: Hina Khan कलरफुल मोनोकिनी में समुद्र किनारे एन्जॉय करती आई नजर, हॉटनेस देख फैंस ने कहा- उलाला

View this post on Instagram

A post shared by Nataša Stanković Pandya 🧡 (@natasastankovic__)

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी है। वहीं, नताशा स्टेनकोविक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी है। दोनों ने दुबई में अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। दोनों का अंदाज भी फैंस को काफी पसंद है। नताशा ने कई फिल्मों में गाने पर डांस भी किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)