Move to Jagran APP

'मैं इंतजार नहीं...'तलाक की खबरों के बीच Hardik Pandya की वाइफ नताशा ने फिर शेयर किया पोस्ट

पिछले काफी समय से नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अलग होने की खबरे आ रही थीं। हालांकि बीच-बीच में नताशा की इंस्टा स्टोरी इस ओर इशारा करती हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया। वहीं कपल ने भी इस बारें में खुलकर कोई बात नहीं की। अब इस बीच नताशा ने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 14 Jun 2024 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:06 PM (IST)
Natasha shares cryptic post amid seperation rumours

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तलाक की खबरों के बीच क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने फिर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। नताशा ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाने माने हॉलीवुड एक्टर डेंजल वाशिंगटन का एक कोट शेयर किया है। इस पूरे विवाद के बीच नताशा की इस इंस्टा पोस्ट ने फैंस को एक बार फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है।

इस कोट में लिखा है- ‘इतनी सारी चीजें स्टाइल में वापस आने के साथ,मैं तब तक इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि नैतिकता,सम्मान और इंटेलिजेंस एक बार फिर से चलन न बन जाए।’ अब नताशा के इस पोस्ट के सोशल मीडिया यूजर्स कई मतलब निकाल रहे हैं।

बेटे के साथ समय बिताती नजर आईं

इससे पहले नताशा ने बेटे अगस्तय के साथ अपने 'हैप्पी मोमेंट्स' की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। नताशा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थीं जिसमें मां और बेटे की जोड़ी साथ में एंजॉय करती देखी जा सकती है। दोनों की पहली फोटो साथ में नैप लेते हुए है। दूसरी फोटो में वो अपने डॉगी को प्यार करती नजर आ रही हैं। इसके बाद नताशा ने अपनी एक हॉट मिरर सेल्फी भी पोस्ट की। वहीं एक अन्य वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya-Natasa Stankovic का हो गया पैच-अप, एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल दे रहा गवाही!

दोबारा की थी शादी

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को शादी की थी। इससे पहले हार्दिक ने नताशा को नए साल के मौके पर प्रपोज किया था। फोटोज शेयर करके कपल ने अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद लॉकडाउन में दोनों ने इंटीमेट वेडिंग कर ली। शादी के तीन साल बाद फरवरी 2023 में इन्होंने दोबारा हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। हालांकि काफी समय से अब दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। लेकिन हार्दिक और नताशा में से किसी ने भी अभी इस पर कोई बात नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya संग तलाक की खबरों के बीच जेठानी के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आईं नताशा स्तांकोविक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.