Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardy Sandhu का लाइव इवेंट में फीमेल फैन ने किया था हैरेसमेंट, स्टेज शो की मुश्किलों पर सिंगर ने बयां किया दर्द

हार्डी संधू ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के एक किस्से को शेयर किया। सिंगर ने बताया कि एक लाइव ईवेंट के दौरान एक फीमेल फैम ने कुछ ऐसा किया कि उनके भी होश उड़ गए। हालांकि वो फैन को कुछ बोल नहीं पाए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 31 Oct 2023 05:37 PM (IST)
Hero Image
हार्डी संधू का लाइव इवेंट में फीमेल फैन ने किया था हैरेसमेंट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हार्डी संधू म्यूजिक की दुनिया का एक जाना-माना नाम है। एक्टर अक्सर लाइव स्टेज शो करते हैं। जहां कई बार उन्हें देखने आए फैंस ही परेशान कर देते हैं। हार्डी संधू ने ऐसा ही एक किस्सा अपने हालिया इंटरव्यू में शेयर किया।

हार्डी संधू ने ब्रुट इंडिया के साथ बातचीत में अपने एक शो के बारे में बताया जब एक फीमेल फैन ने उनका उत्पीड़न किया था।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Tejas मूवी देख छलके CM Yogi Adityanath के आंसू, फिल्म स्क्रीनिंग से फोटोज वायरल

स्टेज शो में मिली अजीब फैन

हार्डी संधू ने अपने साथ हुए हैरेसमेंट के किस्से को शेयर करते हुए ये भी कहा कि अगर उनकी जगह कोई फीमेल सिंगर होती और फैन की जगह कोई लड़का होता, तो बवाल ही मच जाता। हार्डी संधू ने बताया कि दो साल पहले वो एक प्राइवेट शादी में परफॉर्म कर रहे थे। इस दौरान 40 से 45 साल के बीच की उम्र की एक महिला आई और उनसे पूछा कि क्या वो उनके साथ स्टेज पर आ सकती हैं।

फैन ने की स्टेज पर आने की रिक्वेस्ट

हार्डी संधू ने फैन को स्टेज पर बुला लिया। इसके बाद दोनों ने साथ में डांस भी किया, लेकिन अंत में फैन ने जो किया उसने सिंगर के होश उड़ा दिया। फैन के स्टेज पर आने की रिक्वेस्ट करने पर हार्डी संधू ने कहा, "अगर मैं आपको बुलाऊंगा तो दूसरे लोग भी ऐसा ही चाहेंगे और ये मुश्किल होगा, लेकिन,वो मानी नहीं। उन्होंने मंच पर आने की जिद की। फिर मैंने हार मान ली। मैंने कहा, 'आप आ जाओ।' वो आईं और मेरे साथ एक गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की। मैंने कहा, 'ठीक है, चलो डांस करते हैं।"

सिंगर के साथ हुआ उत्पीड़न

सिंगर ने आगे कहा, "हमने एक गाने पर डांस किया और फिर उसने पूछा 'क्या मैं तुम्हें गले लगा सकती हूं?' मैंने कहा ठीक है। उसने मुझे हग किया और फिर उसने मेरे कान को चाटा। अब इसके बारे में सोचो। अगर किरदार यहां उलट दिए जाए तो क्या होगा? मैं क्या कह सकता था? ऐसी चीजें होती हैं।" 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: इन 5 कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, एलिमिनेशन में हो सकती है इस खिलाड़ी की छुट्टी?