Move to Jagran APP

पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी हरलीन सेठी, कभी Vicky Kaushal के साथ जुड़ा था नाम

Harleen Sethi एकता कपूर की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल से चर्चा में आई थीं। कुछ सालों पहले बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल संग भी उनका नाम जुड़ा था खबर थी की दोनों एक समय पर डेट कर चुके हैं। कोहरा जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रहीं हरलीन सेठी अब जल्द ही अनुराग कश्यप के साथ बैड कॉप वेब सीरीज में दिखाई देंगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 14 Jun 2024 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 07:00 AM (IST)
bad cop में पुलिस ऑफिसर बनेंगी हरलीन सेठी/ फोटो- Instagram

 प्रियंका सिंह, मुंबई। एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' और कोहरा जैसी वेब सीरीज में अपनी अदायगी का दम दिखाने वाली हरलीन सेठी जल्द ही अब अनुराग कश्यप की वेब सीरीज 'बैड कॉप' में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनका रोल बेहद ही दमदार होने वाला है।

हरलीन सेठी में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल को लेकर खूब तारीफें बटोरी थीं। हालांकि, कुछ सालों पहले वह बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के साथ कथित तौर पर अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हाल ही में हरलीन सेठी ने अपनी आगामी सीरीज के बारे में बातचीत की और बताया कि एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने कैसे अपनी शुरुआत की।

खुद को एक्ट्रेस बताने से हिचकिचाती थीं हरलीन सेठी

इंडस्ट्री में जब अवसर मिलने लग जाते हैं, तो आत्मविश्वास बढ़ जाता है। ऐसा ही कुछ कोहरा और ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल वेब शो की अभिनेत्री हरलीन सेठी के साथ भी रहा है। एक समय ऐसा भी था, जब हरलीन को यह कहने में झिझक होती थी कि वह अभिनय में नाम कमाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal की एक्स गर्लफ्रेंड Harleen Sethi का इस एक्टर के साथ होने जा रहा है रोका ? जानें कौन है वो

हरलीन के अनुसार, ‘जब मैंने एक्टिंग करनी शुरू की थी तो बहुत वक्त तक किसी के पूछने पर नहीं बताती थी कि मैं क्या करती हूं। मेरे परिवार का इस इंडस्ट्री से जुड़ाव नहीं था।स्वजन नहीं चाहते थे कि मैं एक्टर बनूं, पर मेरी अभिनय में रुचि थी। पहले विज्ञापनों में काम करना शुरू किया, फिर अभिनय की राह मिली। यह झिझक खत्म करने में कुछ वर्ष लग गए कि सभी को बता सकूं कि अभिनेत्री हूं।

मैं किसी की नकल नहीं करती- हरलीन सेठी

बैड कॉप वेब सीरीज में हरलीन पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। कई अभिनेत्रियों ने ऐसे रोल किए हैं। ऐसे में क्या हरलीन के दिमाग में था कि कहीं वह उनकी कॉपी न करने लग जाएं? वह कहती हैं कि मैं किसी और की परफॉर्मेंस की सराहना कर सकती हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनकी नकल कर सकती हूं। किसी के अभिनय से मैं केवल प्रेरित हो सकती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मुझे भी शो में पुलिस की वर्दी में कुछ संवाद बोलने का अवसर मिला है। लार्जर दैन लाइफ वाला अहसास रहा। उन अभिनेत्रियों को देखा है, जिन्होंने वर्दी में संवाद अदायगी की है, लेकिन कोई एक चेहरा दिमाग में नहीं था। बस कुछ आवाजें कानों में गूंज रही थीं। स्वयं को पुलिस की वर्दी में देखकर मजा आया। बैड कॉप जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal को अब तक नहीं भुला पाई हैं हरलीन सेठी? पोस्ट देखकर लोगों ने कहा- आप उनसे ऑब्सेस्ड हो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.