Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लव स्टोरी 2050' फेम Harman Baweja के घर दूसरी बार गूंजी किलकारी, पत्नी शाशा ने दिया बेटी को जन्म

हरमन बावेजा (Harman Baweja) और उनकी वाइफ साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) के घर एक बार फिर खुशियां आई हैं। ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना है। हरमन बावेजा दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी वाइफ ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि सोशल मीडिया पर अभी कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। इस कपल 2021 में गुपचुप शादी रचाई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
Harman Baweja and Shasha Ramchandani (Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा (Harman Baweja) और उनकी वाइफ साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) इस वक्त सातवें आसमान पर हैं और इस खुशी की वजह है उनकी बेटी। जी हां, हरमन बावेजा दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी वाइफ ने बेटी को जन्म दिया है।

दूसरी बार पापा बने हरमन बावेजा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,  हरमन बावेजा (Harman Baweja) ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है, जिसके जन्म से दोनों बेहद खुश हैं।  हरमन बावेजा, साशा रामचंद्रानी या उनके परिवार की ओर से अब तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। अभिनेता-निर्माता के करीबी सूत्र ने बताया कि हरमन और उनकी पत्नी ने मार्च में एक बच्ची का स्वागत किया। इस पहले ये कपल 2022 में बेटे के पेरेंट्स बने थे। 

यह भी पढ़ें- विजय सेतुपति नहीं, प्रियंका चोपड़ा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड बनेंगे 'रामायण' में 'विभीषण', देखें स्टार कास्ट

तीन साल पहले की थी शादी

इस जोड़े ने 21 मार्च साल 2021 को शादी रचाई थी, जिसमें परिवार और दोस्तों के लोग शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

यह भी पढ़ें- Ikhwan की कहानी जानने कश्मीर पहुंचे हरमन बावेजा, जानें कौन थे आतंकियों पर कहर बनकर टूटने वाले नजीर अहमद वानी