Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harnaaz Sandhu क्या Veer Pahariya को कर रही है डेट, अंबानी इवेंट में एक साथ पहुंची ये जोड़ी

Harnaaz Sandhu And Veer Pahariya जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट के रेड कार्पेट पर वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) और हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को साथ देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 01 Nov 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
वीर पहाड़िया और हरनाज कौर संधू (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Harnaaz Sandhu And Veer Pahariya: मंगलवार यानी 31 अक्टूबर को  'जियो वर्ल्ड प्लाजा' के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा रहा।  इस इवेंट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट समेत पूर्व 'मिस यूनिवर्स' हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) भी शामिल हुई।

इवेंट में शामिल होने के बाद अदाकार की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही हैं। दरअसल, इस खास इवेंट पर हरनाज कौर संधू अकेले नहीं बल्कि वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) के साथ पहुंची थी।

यह भी पढ़ें- Harnaaz Sandhu ने मिस यूनिवर्स के मंच पर सुष्मिता और लारा को दिया ट्रिब्यूट, पहनी खास ड्रेस

क्या वीर पहाड़िया को डेट कर रही है हरनाज ?

'जियो वर्ल्ड प्लाजा' इवेंट के रेड कार्पेट पर वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) और हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) को साथ देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें वीर पहाड़िया जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई हैं। वीर जल्द 'स्काई फोर्स' से एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे। बता दें, कांग्रेस राजनेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं वीर पहाड़िया।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हरनाज और वीर का लुक

इस मौके पूर्व 'मिस यूनिवर्स' हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) ब्लैक कलर की मिडी ड्रेस में नजर आई। उन्होंने अपने लुक को एक हुप्स, पिंक लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स, हाइलाइटेड चीकबोन्स, खुले बाल और एक हील्स के साथ स्टाइल किया था। तो वहीं, वीर रॉयल ब्लू कलर का पैंटसूट पहने हैंडसम नजर आए।

सारा अली खान संग जुड़ चुका है वीर का नाम

यह भी पढ़ें- Harnaaz Sandhu ने लैवेंडर गाउन में ढहाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

बता दें, साल 2016 सारा अली खान और वीर पहाड़िया की डेटिंग की खबरे सामने आई थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों की कुछ फोटोज भी लीक हुई थी। वहीं साल 2019 में सारा ने करण के शो पर वीर संग अपनी डेटिंग की खबरों पर हामी भरी थी। हालांकि, साल 2016 में शुरू हुए इस रिश्ते का अंत भी जल्द ही हो गया।