Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

David Beckham के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए HarshVarrdhan Kapoor, एक्टर ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Harsh Vardhan Kapoor सोनम कपूर के भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने भी डेविड बेकहम (David Beckham) संग अपनी इस मुलाकात की तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी लेकिन लोगों को यह रास नहीं आई और कई यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। बस फिर क्या था एक्टर भी कहा चुप बैठने वाले थे उन्होंने अपने अंदाज में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 17 Nov 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
हर्षवर्धन कपूर और डेविड बेकहम (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Harsh Vardhan Kapoor:  सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने 15 नवंबर को अपने घर पर दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम  (David Beckham) के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ था। सभी की  डेविड बेकहम संग यह मुलाकात बेहद खास रही।

सोशल मीडिया पर कपूर परिवार का हर सदस्य फुटबॉलर संग अपनी तस्वीरें साझा कर रहा है। इस बीच सोनम कपूर के भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने भी डेविड बेकहम  (David Beckham) संग अपनी इस मुलाकात की तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन लोगों को यह रास नहीं आई और कई यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। बस फिर क्या था एक्टर भी कहा चुप बैठने वाले थे उन्होंने अपने अंदाज में ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor के बाद Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के लिए मन्नत में रखी शानदार पार्टी, वायरल हुआ वीडियो

हर्षवर्धन कपूर ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने डेविड बेकहम  (David Beckham) के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कल रात डेविड बेकहम से मुलाकात हुई। उनसे यूनाइटेड और क्लब की स्थिति के बारे में बते की। इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता।

फोटो पोस्ट होते के साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। ऐसे में एक ट्रोलर ने लिखा,  "उसने यह नहीं पूछा कि तू है कौन?"। एक्टर ये कमेंट देख भड़क गए और उन्होंने इसके जवाब में लिखा, "भाई वो मेरे घर पे आया...तू कौन है?"

हर्षवर्धन का एक्टिंग करियर

बता दें, हर्षवर्धन ने अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म 'मिर्जया' की थी।  इससे पहले उन्होंने साल 2015 में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने रखी David Beckham के लिए ग्रैंड पार्टी, शामिल हुए कई सेलेब्स, देखें इनसाइड तस्वीरें

साल 2016 के बाद पर्दे पर वह साल 2018 में फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए। आखिरी बार एक्टर पिता अनिल कपूर के साथ 'थार' में नजर आए थे। अब खबर है कि वह जल्द अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आएंगे।