Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Harshvardhan Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो को कर रही हैं डेट, वायरल हुई दोनों की तस्वीर

एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) को लेकर कुछ समय पहले खबरें थी कि एक्टर मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों रिलेशनशिप में कब आए और कब अलग हुए इसका खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन कहा जाता है कि एक वक्त था जब दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। अब नीलम हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) को डेट कर रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 31 Jul 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Harshvardhan Kapoor, Neelam Gill And Leonardo DiCaprio

 

नई दिल्ली, जेएनएन। अनिल कपूर के बेटे और एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) खुद इंडस्ट्री में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए हैं। हर्षवर्धन कपूर ने 8 साल के अपने फिल्मी करियर में कुछ ही फिल्मों में काम किया, लेकिन इस दौरान उनके करियर को कोई खास उड़ान नहीं मिल पाई। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं।

कुछ समय पहले खबरें थी कि एक्टर अंतरराष्ट्रीय मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों रिलेशनशिप में कब आए और कब अलग हुए इसका खुलासा तो नहीं हुआ, लेकिन कहा जाता है कि एक वक्त था जब दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। ऐसे में अब नीलम गिल हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) को डेट कर रही हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लियोनार्डो को डेट कर रही है हर्षवर्धन की एक्स गर्लफ्रेंड

थार अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की एक्स-गर्लफ्रैंड नीलम गिल इन दिनों टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो को डेट कर रही है। इस वक्त ये कपल वेकेशन पर है, जहां से इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है। फोटो में ये कपल एक शिप में नजर आ रहा है। इस दौरान नीलम गिल लाइट ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है तो वहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं।

कौन हैं नीलम गिल

लियोनार्डो डिकैप्रियो को डेट करने वाली नीलम गिल इंग्लैंड में पली-बढ़ी हैं, लेकिन उनका ताल्लुक इंडिया से भी खास है। उनके दादा-दादी पंजाब के रहने वाले हैं। वह ब्रिटिश फैशन इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं, जो कई बड़े ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं।

इस बायोपिक में नजर आएंगे हर्षवर्धन

बीते साल एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, कि हां मैं एक रिलेशनशिप में हूं और मैं अपनी गर्लफ्रेंड के लिए खाना बनाना भी सीख रहा हूं और मुझे मेरी लाइफ को पर्सनल रखा बेहद पसंद है।

हालांकि एक्टर ने ये नहीं बताया था कि वह किसे डेट कर रहे हैं। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभिनव बिंद्रा की बायोपिक के लिए तैयारी कर रहे हैं। जबकि उनके पिता और अभिनेता अनिल कपूर अभिनव के पिता की भूमिका निभाएंगे।