Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Video: अचानक ही सड़क पर डांस करने लगीं सपना चौधरी, धांसू अंदाज देख नहीं हटा पाएंगे नजर

Sapna Choudhary Video सपना हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और रील्स इंटरनेट पर तहलका मचाते रहते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 09 Nov 2022 05:17 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Sapna Choudhary Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Video : हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग आज पूरी दुनिया में मौजूद है। सपना ने हरियाणवी से लेकर भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। सपना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ डांस वीडियो पोस्ट करती नजर आती हैं। इसी बीच उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी क्वीन का धांसू डांस बस देखते ही बन रहा है।

सड़क पर सपना चौधरी ने किया डांस

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो पहाड़ों पर खुले आसमान के नीचे सड़क के बीच में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सपना फुल हरियाणवी लुक में दिख रही हैं। उन्होंने पिंक एंड ब्लू कलर का आउटफिट कैरी किया है। वहीं वीडियो में सपना ‘कद्दू कटेगा तो सब में बटेगा’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। उनके डांस मूव्स देख फैंस के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा, 'जब संदेह में हो, डांस करो..'

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

फैंस ने वीडियो पर किए जमकर कमेंट्स

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा, 'मैडम आपकी उम्र दिन पर दिन कम होती जा रही है। लव यू।' एक ने लिखा, 'गजब दीदी, आग लगा दी।' इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में उनकी डांस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने तलाक की खबरों के बीच दी WARNING! कहा- कई राज दबाए बैठी हूं और...